NDTV Khabar

तेजस्वी यादव बोले, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड में सीएम नीतीश के करीबी और कई मंत्री शामिल

सीबीआई द्वारा मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में नए खुलासे के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव बोले, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड में सीएम नीतीश के करीबी और कई मंत्री शामिल

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश और पीएम मोदी पर निशाना साधा.

नई दिल्ली :

सीबीआई द्वारा मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में नए खुलासे के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि, 'इस पूरे घटना में ब्रजेश ठाकुर के अलावा कई लोग शामिल हैं. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि इस केस में नीतीश कुमार के कई करीबी और मंत्री संलिप्त हैं. राज्यपाल को इस सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए'. तेजस्वी ने आगे कहा कि 34 लड़कियों के साथ रेप और हत्या की वीभत्स और अमानवीय घटना पीएम मोदी के सहयोग से सीएम नीतीश कुमार की नाक के नीचे घटी. बेहद शर्मनाक'.  आपको बता दें कि सीबीआई ने शुक्रवार को उच्चतम न्यायालय में सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर आश्रय गृह यौन उत्पीड़न मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर और उसके सहयोगियों ने 11 लड़कियों की कथित रूप से हत्या की थी और एक श्मशान घाट से ‘‘हड्डियों की पोटली'' बरामद हुई है. 

बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में करीब 34 लड़कियों के साथ रेप का मामला सामने आया था. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट बिहार सरकार को भी कई बार फटकार लगा चुकी है. सुप्रीम कोर्ट में दायर अपने हलफनामे में सीबीआई ने कहा कि जांच के दौरान दर्ज पीड़ितों के बयानों में 11 लड़कियों के नाम सामने आये हैं जिनकी ठाकुर और उनके सहयोगियों ने कथित रूप से हत्या की थी. एजेंसी ने कहा कि एक आरोपी की निशानदेही पर एक श्मशान घाट के एक खास स्थान की खुदाई की गई जहां से हड्डियों की पोटली बरामद हुई है. गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर में एक एनजीओ द्वारा संचालित आश्रय गृह में कई लड़कियों का कथित रूप से बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया गया था और टाटा सामाजिक विज्ञान संस्थान की रिपोर्ट के बाद यह मुद्दा उछला था.


टिप्पणियां

VIDEO: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस मामले में बिहार सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement