अगर मुज़फ़्फ़रपुर बालिका कांड या सृजन घोटाले में शक की सुई मेरी तरफ़ होती तो CBI मुझे घसीट कर ले जाती : तेजस्वी

एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर मुज़फ़्फ़रपुर बालिका कांड या सृजन घोटाले में श़क की सुई उनके ऊपर होती तो अब तक CBI उन्हें घसीट घसीट कर पूछताछ के लिए ले जाती.

अगर मुज़फ़्फ़रपुर बालिका कांड या सृजन घोटाले में शक की सुई मेरी तरफ़ होती तो CBI मुझे घसीट कर ले जाती : तेजस्वी

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव इन दिनों पूरे बिहार में बेरोज़गारी हटाओ आरक्षण बढ़ाओ यात्रा कर रहे हैं. सोमवार को वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह ज़िले नालंदा में थे. बिहार शरीफ़ में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर मुज़फ़्फ़रपुर बालिका कांड या सृजन घोटाले में श़क की सुई उनके ऊपर होती तो अब तक CBI उन्हें घसीट घसीट कर पूछताछ के लिए ले जाती. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि जांच एजेंसी न तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और न ही उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी से सृज़न घोटाले के संबंध में कोई पूछताछ कर रही है.

तेजस्वी, जो हर दिन उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बयानों में निशाने पर होते हैं, ने उनपर पलटवार करते हुए पूछा कि मोदीजी मिट्टी घोटाले का क्या हुआ? आपने इस मिट्टी घोटाले को आधार बनाकर हम लोगों पर कई आरोप लगाए और सरकार में भी आ गए, अब आप उसी महकमे में मंत्री हैं लेकिन क्या खोजा क्या निकाला वो तो जनता को बताइए.

तेजस्वी का नीतीश कुमार पर निशाना- शेल्टर होम केस में सीधे तौर पर शामिल हैं सीएम, CBI जांच का डर क्यों था?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मौके पर उन्होंने कहा कि वेरोजगारी तभी खत्म होगी जब आरक्षण बढ़ाया जाएगा. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे परिवार ने न तो कोई अपराध किया और न घोटाला, इसके बाद भी पूरे परिवार पर 30 से अधिक मुकदमे चल रहे हैं. 30 साल की उम्र में 30 से अधिक मुकदमा झेलना पड़ रहा है फिर भी हम हिम्मत नहीं हारे. मुझमें इतनी शक्ति कहां से आई मुझे भी मालूम नहीं, मगर जनता का फैसला सबसे बड़ा फैसला होता है. उसके फैसले में न तो गवाह होता है और ना ही तारीख पर तारीख, वो तो एक ही बार मे अपना फैसला सुना देती है. इसलिए हम जनता के दरबार में हाजरी लगाने पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार नीतीश जी के ऊपर सीबीआई जांच का आदेश आया है, अगर हमारे ऊपर यह जांच होती तो मीडिया की सुर्खियां बनती मगर आज मीडिया के लोग भी चुप हैं.

VIDEO: राहुल गांधी में PM बनने की योग्यता : तेजस्वी यादव