NDTV Khabar

तेजस्वी यादव का बिहार सरकार पर निशाना, बोले- नीतीश कुमार जी को कुछ नहीं कहना, नहीं तो...

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, नीतीश जी से Crime, Corruption और Communalism पर सवाल करेंगे तो वो बौखलाहट में मीडिया को ही प्रवचन देने लगेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव का बिहार सरकार पर निशाना, बोले- नीतीश कुमार जी को कुछ नहीं कहना, नहीं तो...

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना
  2. बिहार की खराब कानून व्यवस्था को लेकर किया ट्वीट
  3. कहा, वे अपनी ही सरकार के आंकड़े झुठला देते हैं
नई दिल्ली :

बिहार में कानून व्यवस्था की खराब स्थिति को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, 'नीतीश जी से Crime, Corruption और Communalism पर सवाल करेंगे तो वो बौखलाहट में मीडिया को ही प्रवचन देने लगेंगे' वो आत्ममुग्धता में अपनी ही सरकार के आंकड़ों को झुठला देते हैं. क्या वो अपराध, भ्रष्टाचार और दंगो के आंकड़ों को नकार सकते हैं? कौन है इसका ज़िम्मेवार?' तेजस्वी यादव ने अपनी मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, 'नीतीश कुमार जी को कुछ नहीं कहना अन्यथा वह विपक्ष सहित मीडिया व जनता को फिर कहेंगे कि इन सभी को ABCD और क, ख, ग, घ का भी ज्ञान नहीं है, क्योंकि अपराध, लूट, हत्या, बलात्कार, अपहरण और भ्रष्टाचार का सारा विशेष ज्ञान रस तो उन्हीं की सरकार को प्राप्त है. यही लोग तो इनके विशेषज्ञ हैं.' 

टिप्पणियां

गौरतलब है कि इससे पहले आज बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया, 'सहरसा, बेगूसराय, सिवान, दरभंगा, पूर्णिया, पटना, बेतिया और मधुबनी जिलों में कुल मिलाकर आज सुशासन छाप गुंडों ने 10 लोगों की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी.  अनैतिकवादी CM से सवाल पूछेंगे तो वह मीडिया पर ही भड़क जाएंगे और भगोड़े उप मुख्यमंत्रीअपराधियों के पैरों में गिर गुहार लगाएंगे.' बता दें कि बीते दिनों भी तेजस्वी ने नीतीश कुमार को घेरा था और कहा था कि अगर बिहार नहीं संभल रहा तो इस्तीफ़ा दे दीजिए. 


तेजस्वी यादव बोले- कन्हैया और पप्पू मंजूर हैं लेकिन नीतीश और बीजेपी नहीं



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement