NDTV Khabar

नीतीश कुमार को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए : तेजस्वी यादव

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश कुमार को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए : तेजस्वी यादव

खास बातें

  1. नीतीश कुमार ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी
  2. 'नीतीश कुमार अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनें'
  3. 'सदन में आकर नीतीश कुमार को वक्‍तव्‍य देना चाहिए'
पटना:

सर्वोच्च न्यायालय ने बुधवार को बिहार के सभी सुधार गृहों की जांच सीबीआई को देने का आदेश दिया. इस मुद्दे पर विपक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ख़िलाफ़ और आक्रामक हो गया. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार को आने वाले समय में विधानसभा का मुंह नहीं देखना चाहिए. निश्चित रूप से सर्वोच्च न्यायालय के फ़ैसले से विपक्ष को एक मुद्दा बैठे बिठाये मिल गया. तेजस्वी ने सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देते हुए कहा कि पिछले तीन महीने से कोर्ट की मॉनिटरिंग के कारण दूध का दूध पानी का पानी होता जा रहा है.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनें और जिस तरह हर सुनवाई पर कोर्ट उनकी सरकार को फटकार लगा रही है उससे उन्हें शर्मशर हो जाना चाहिए. हालांकि विधानसभा की कार्रवाई विपक्ष के हंगामे के कारण नहीं चल रही लेकिन तेजस्वी ने मांग की कि नीतीश कुमार इस मुद्दे पर अपनी ग़लतियों को सुधारें और सदन में आकर वक्तव्य दें.


सहरसा यौन उत्पीड़न केस पर बोले तेजस्वी यादव, नीतीश राज में बिहार फिर शर्मसार, कब अंत होगा ऐसी घटनाओं का?

तेजस्वी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने जिस तरह से शुरू से आरोपियों को बचाने का प्रयास किया वो सब गृह विभाग के मुखिया नीतीश कुमार के इशारे पर हुआ है.

टिप्पणियां

हालांकि नीतीश कुमार ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन सत्तारूढ़ गठबंधन के नेताओं का कहना है कि राज्य सरकार ने शुरू से किसी भी जांच एजेंसी से जांच कराने की बात कही थी और बुधवार को भी कोर्ट में उसने अपनी सहमति दी. इसलिए तेजस्वी यादव या किसी नेता के पास कोई साक्ष्य है तो अब जांच एजेंसी को जाकर दे सकते हैं.

VIDEO: बिहार शेल्टर होम केस: SC ने CBI के को दिए सभी 17 केस



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement