नीतीश कुमार ने बदला स्वास्थ्य विभाग का अधिकारी तो तेजस्वी बोले- ताली आप बटोरिएगा और गाली...

कोरोना को लेकर लगातार विपक्ष के निशाने पर रहे बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने स्वास्थ्य विभाग का जिम्मेदारी प्रत्यय अमृत को दे दी.

नीतीश कुमार ने बदला स्वास्थ्य विभाग का अधिकारी तो तेजस्वी बोले- ताली आप बटोरिएगा और गाली...

तेजस्वी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश जी, काल कोठरी से निकलिए (फाइल फोटो)

पटना:

कोरोना को लेकर लगातार विपक्ष के निशाने पर रहे बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने स्वास्थ्य विभाग का जिम्मेदारी प्रत्यय अमृत को दे दी. सीएम नीतीश के इस कदम पर विपक्ष एक बार फिर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए दिखाई दे रहा है. पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इसको लेकर नीतीश सरकार (Nitish Government) पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि धूल चेहरे पर जमीं है और वो आइने बदल रहे है. बिहार इकलौता ऐसा प्रदेश है जहां कोरोना काल में स्वास्थ्य विभाग को तीसरा प्रधान सचिव मिला है. अब आपदा, स्वास्थ्य और ऊर्जा विभाग एक ही अधिकारी देखेंगे.  बाक़ी सब शायद नाकाबिल है क्योंकि कारण सब जानते है. तेजस्वी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश जी, काल कोठरी से निकलिए.

Read Also: बिहार: कोरोना नेगेटिव होने के बाद भी PMCH के डॉक्टर की पत्नी को अस्पताल में नहीं किया गया भर्ती, हुई मौत

तेजस्वी (Tejashwi Yadav) यहीं नहीं रुके उन्होंने नीतीश कुमार (Nitish Kumar)पर हमला करना जारी रखते हुए अपील की कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री को पद से हटाइए. तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी, सबसे पहले अपने महा असफल स्वास्थ्य मंत्री को हटाइए. जिनके कार्यकाल में कितनी बहनों का सुहाग छिन गया, कितनी मांओं की कोख सूनी हो गयी. चमकी से लेकर कोरोना में उन्होंने लापरवाही और अगंभीरता की पराकाष्ठा पार की है. उन्होंने कहा कि ताली आप बटोरिएगा और गाली के लिए प्रधान सचिव.

Read Also: बिहार में कोरोना टेस्ट‍िंग को लेकर नीतीश कुमार पर तेजस्वी का हमला, पूछे कई गंभीर सवाल


बताते चलें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना संकट (Corona Crisis in Bihar) के दौरान लगातार लापरवाहियों के मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग का प्रभार उदय सिंह कुमावत से लेकर प्रत्यय अमृत को दे दिया है. जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य मंत्री की शिकायत के बाद कुमावत से प्रभार लिया गया. प्रत्यय अमृत के पास पहले से ही कई विभाग हैं. ऐसे में अब यह मामला विवादों का सबब बन गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: बक्सर में लापरवाही ने ले ली नवजात की जान