NDTV Khabar

नीतीश जी के इन दो 'तकिया कलामों' ने बिहार का बेड़ा गर्क कर दिया : तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश सरकार की नाकामियों से बिहार में AK-47 एक आम हथियार हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश जी के इन दो 'तकिया कलामों' ने बिहार का बेड़ा गर्क कर दिया : तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर हमला. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर हमला
  2. नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर निशाना
  3. मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर की हत्या पर घेरा
नई दिल्ली:

बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या के मामले में राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साधा. बता दें कि मुजफ्फरपुर के नगर थाना अंतर्गत अग्निशमन कार्यालय के पास  रविवार शाम को AK-47 से लैश अपराधियों ने समीर कुमार की गोली माकर हत्या कर दी थी. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश सरकार की नाकामियों से बिहार में AK-47 एक आम हथियार हो गया है. इसके साथ-साथ तेजस्वी ने अपने ट्वीट में इस साल के तीन बड़े हत्याकांड का भी जिक्र किया. 

 


तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को दिन-दहाड़े AK-47 से मार दिया गया. नीतीश जी की नाकामियों से बिहार में AK-47 आम हथियार हो गया है.' इसके अलावा उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, समस्तीपुर में बिजनेसमैन की हत्या. पटना में व्यवसायी की हत्या. मोतिहारी में छात्र की हत्या.

 


तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया, 'नीतीश कुमार जी के इन दो तकिया कलामों ने बिहार का बेड़ा गर्क कर दिया है....पहला,  'बिहार में कानून का राज है. कानून अपना काम करेगा' और दूसरा,  'हम ना किसी को फंसाते हैं, ना किसी को बचाते हैं.' नीतीश कुमार जी के इन दो तकिया कलामों ने बिहार का बेड़ा गर्क कर दिया है, क्योंकि किसी को फंसाते हैं तब भी यही रटा-रटाया बोलते हैं और बचाते हैं तब भी यही घिसा-पिटा डायलॉग.'
 
पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इसके बाद डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर हमला बोला. उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के हवाले से ट्वीट किया, मैं अपराधियों से निवेदन करता हूं कि पितृपक्ष के दिनों मे कोई वारदात ना करें. उन्होंने आगे लिखा, 'ख़ुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनो में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होना, क्योंकि बिहार पुलिस से ज़्यादा AK-47 अपराधियों के पास है.
टिप्पणियां

VIDEO :​ बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर की एके-47 से गोली मारकर हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर के पुलिस उपाधीक्षक (नगर) मुकुल रंजन से यह पूछे जाने पर कि इस वारदात को अंजाम दिए जाने के लिए अपराधियों ने एके 47 का इस्तेमाल किया, उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से गोलीबारी की गई है उससे यही लगता है कि इसमें किसी आधुनिक स्वचालित हथियार का इस्तेमाल किया गया है. उन्होंने बताया कि वारदात स्थल से पुलिस ने करीब 17 खोखा बरामद किया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement