NDTV Khabar

तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को दी 'चेतावनी'...अगर दलितों को कुछ हुआ तो...

तेजस्वी यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दलितों और गरीबों को कुछ हुआ तो नीतीश कुमार आपकी 'कुर्सी को चकनाचूर' कर देंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को दी 'चेतावनी'...अगर दलितों को कुछ हुआ तो...

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला
  2. ट्वीट कर कहा-आपकी 'कुर्सी को चकनाचूर' कर देंगे
  3. तेजस्वी अक्सर नीतीश सरकार पर निशाना साधते रहते हैं
पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राज्य की गिरती कानून-व्यवस्था और महादलितों पर लगातार हो रहे हमले को लेकर सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया और चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दलितों और गरीबों को कुछ हुआ तो नीतीश कुमार आपकी 'कुर्सी को चकनाचूर' कर देंगे.
  राजद अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेस्वी ने ट्वीट कर कहा- 'नीतीश कुमार, कान खोलकर सुन लें अगर दलितों और गरीबों को कुछ हुआ तो आपकी कुर्सी को चकनाचूर कर देंगे'.
 
इससे पहले भी उन्होंने एक ट्वीट किया, 'नीतीश कुमार ने प्रदेश की क़ानून-व्यवस्था का जनाजा निकलवा दिया है. कानून के रखवाले ही बेकसूर नागरिकों को मार रहे हैं. विगत 20 दिसंबर को कैमूर जिला में आदिवासी समाज के एक निर्दोष ग्रामीण पूर्ण चेरो को पुलिस ने तानाशाही तरीके से उठाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी'.

यह भी पढ़ें : सीएम नीतीश को तेजस्वी की चुनौती, कहा- हमले के पीछे राजद का हाथ है तो हथकड़ी क्यों नहीं लगाते?

इससे पहले तेजस्वी ने नीतीश के विकास कार्यो की समीक्षा यात्रा के बदले 'पश्चाताप यात्रा' करने की सलाह देते हुए पूछा कि आखिर उनकी यात्रा के दौरान सभी जिलों में विरोध क्यों हो रहा है? तेजस्वी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि कि नीतीश को आत्मचिंतन करना चाहिए कि हर जगह उनका विरोध क्यों हो रहा है.

टिप्पणियां
VIDEO :  हर जगह नीतीश की वादाख़िलाफ़ी का ज़िक्र


बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी ने पिछले दिनों बक्सर के एक गांव में मुख्यमंत्री के काफिले पर हमले को 'इंटेलिजेंस फेल्योर' बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के काफिले पर हमले हो रहे हैं, ऐसे में प्रशासन का असफल होना नहीं है तो क्या है? उन्होंने कहा कि जद (यू) के लोग सरकार की नाकामी छिपाने के लिए राजद पर आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा, 'अगर हमलोग दोषी हैं तो सरकार कार्रवाई करे. हमलोगों को जेल भेज दे और अगर कानून-व्यवस्था की स्थिति नहीं सुधार पा रहे हैं तो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement