तेजस्वी का हमला, 'घोटालों की बहार है, क्योंकि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है'

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने शुक्रवार को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को देश का सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री करार दिया.

तेजस्वी का हमला, 'घोटालों की बहार है, क्योंकि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है'

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • देश में सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं नीतीश तेजस्वी
  • कहा- उनके शासनकाल में 35 घोटाले हो गए हैं
  • राजद नेता बोले- एक और घोटाला सामने आया
पटना:

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने शुक्रवार को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को देश का सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री करार दिया. तेजस्वी ने कहा कि 'घोटालों की बहार है, क्योंकि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है.' दिल्ली से पटना लौटने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि एक ओर नीतीश कुमार भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करने की बात करते हैं और दूसरी ओर उनके शासनकाल में 35 घोटाले हो गए हैं. सृजन घोटाले में अब तक किसी बड़े अधिकारी और किसी मंत्री पर कार्रवाई नहीं हुई और फिर से एक नया घोटाला सामने आ गया.

यह भी पढ़ें : तेजस्वी ने ट्विटर पर लिखा-‘‘श्री श्री धिक्कारवादी 420 नीतीश चाचाजी'', BJP और JDU का जवाबी हमला...

उन्होंने आरोप लगाया कि मुजफ्फरपुर और दरभंगा के नजारत कार्यालय की मिलीभगत से बड़े पैमाने पर वित्तीय गड़बड़ी की गई है. बिहार में 233 करोड़ रुपये का एक और घोटाला सामने आया है. महालेखाकार कार्यालय ने ऑडिट रिपोर्ट में इस गड़बड़ी का जिक्र किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: नीतीश कुमार जी एक बार फिर पलटी मारने की तैयारी में हैं - तेजस्वी यादव

सीएजी रिपोर्ट के अनुसार, वर्ष 2009 से लेकर वर्ष 2017 तक की ऑडिट रिपोर्ट में करीब दो अरब 33 करोड़ 23 लाख रुपये की वित्तीय अनियमितता सामने आ चुकी है. तेजस्वी ने कहा, 'भागलपुर के सृजन घोटाले की तरह इस घोटाले में भी आरोपियों को बचाया जाएगा. अब नीतीश चाचाजी को जबाब देना होगा. वर्तमान में देश में अगर कोई सबसे बड़ा भ्रष्ट मुख्यमंत्री है तो वह हमारे चाचा हैं.'