नीतीश को लेकर तेजस्वी की 'चिंता', बोले- 'सत्ता पक्ष ने किस स्थिति में पहुंचा दिया चाचा जी को '

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर ट्वीट के जरिये निशाना साधा है.

नीतीश को लेकर तेजस्वी की 'चिंता', बोले- 'सत्ता पक्ष ने किस स्थिति में पहुंचा दिया चाचा जी को '

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • तेजस्वी का एक और ट्वीट.
  • तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज.
  • उन्होंने कहा कि मुझे चाचा जी को लेकर चिंता है.
पटना:

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही विपक्ष के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेट तेजस्वी यादव के 'ट्वीट पर ट्वीट' करने की आदत को पसंद नहीं करते, मगर इसके बाद भी तेजस्वी यादव कहां मानने वाले हैं. एक बार फिर से तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर ट्वीट किया और अपने ही अंदाज में निशाना भी साधा है. हालांकि, उन्होंने अपने ट्वीट के जरिये सहानुभूति दिखाई है, मगर वह किसी तंज से कम नहीं है.

तेजस्वी ने शुक्रवार को ट्वीट के जरिये नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि, ' कल नीतीश जी को सार्वजनिक मंच से दांत पीसते हुए झुंझलाहट, बौखलाहट, चिड़चिड़ाहट, छटफटाहट और कड़वड़ाहट में देखकर अजीब सहानुभूति महसूस हुई. मुझे उनकी चिंता हुई. मात्र 8 महीनों में ही सत्ता पक्ष ने किस परिस्थिति में पहुंचा दिया है हमारे आदरणीय चाचा जी को.'

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर किया हमला, कहा- कुछ लोगों का काम सिर्फ ट्वीट करना है

गौरतलब है कि बीते दिनों नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा था किकुछ नेता विपक्ष में रहते हुए सिर्फ ट्वीट करने के लिए ही बने हैं. उन्हें जब भी मौका मिलता है वह सिर्फ ट्वीट ही करते रहते हैं. नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ नेताओं का काम सिर्फ सरकार की आलोचना करना रह गया है. कुमार ने कहा कि ऐसे नेताओं के पास किसी चीज का बेसिक ज्ञान तक नहीं है.

नीतीश सरकार का रिपोर्ट कॉर्ड जारी करेगी राजद, जद (यू) का पलटवार

कुछ दिन पहले ही तेजस्वी यादव ने शराबबंदी और इसे लेकर बने कानून की वजह से जेल गए लोगों को लेकर टिप्पणी की. माना जा रहा है कि नीतीश कुमार ने इस टिप्पणी के जवाब में ही अपनी बात रखी है. नीतीश कुमार ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि आश्चर्य की बात है कि जब शराबबंदी पर कानून बना था उस समय तेजस्वी यादव और उनके पिता लालू यादव ने इस कानून का समर्थन किया था. अब यही लोग इस कानून का विरोध कर रहे हैं.

VIDEO: नीतीश का BJP को इशारा: सांप्रदायिकता से कोई समझौता नहीं

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com