...जब तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को याद दिलाया, 'आप मुझसे कहते थे RSS वाले बहुत खतरनाक हैं, इनसे बचना'

जिस समय तेजस्वी ये बात बोल रहे थे, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदन में मौजूद थे और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी मंद मंद मुस्करा रहे थे.

...जब तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को याद दिलाया, 'आप मुझसे कहते थे RSS वाले बहुत खतरनाक हैं, इनसे बचना'

राजद नेता तेजस्वी यादव.

पटना:

बिहार विधानसभा में राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को सत्र के दौरान कुछ पुरानी बातें याद करा दीं. ये बातें चर्चा का विषय बनी हुई हैं. तेजस्वी यादव ने सदन में दिए अपने भाषण का वीडियो ट्वीट भी किया है. तेजस्वी ने नीतीश कुमार को संबोधित करते हुए सदन में कहा, 'सारा खेल आप जानते हैं. हमें याद है, जब हम उप मुख्यमंत्री थे तो आपके बगल में बैठते थे. आप हमें कहा करते थे कि आरएसएस वाले लोग बहुत खतरनाक हैं, इनके डिजाइन से बचना. बहुत खतरनाक हैं. आप कहा करते थे. आप हमारा हौसला बढ़ाते थे. बहुत लंबी लड़ाई है, इतनी आसानी से नहीं लड़ी जाएगी. कहा करते थे कि अब तुम्हीं लोगों को संभालना है. ये बात चिराग पासवान को कहते होंगे. वो बेचारे फंस जाते होंगे.'

साथ ही उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री जी देश को बचाना है, संविधान को बचाना है. हम लोगों को अपना हित, फायदा और नुकसान नहीं देखकर काम करना होगा. अब क्या डर है? अब तो आपका कार्यकाल पूरा हो गया. आपने सारी चीजों को देख लिया. आने वाली पीढ़ियों के उज्जवल भविष्य के लिए फैसला लीजिए. ये ही हम अपील करेंगे कि अगर जरूरत पड़े तो जातिगत गणना के साथ-साथ इस पर भी विशेष सत्र बुला लिया जाए.' जिस समय तेजस्वी ये बात बोल रहे थे, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदन में मौजूद थे और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी मंद मंद मुस्करा रहे थे. 

CAA-NRC पर बयान के बाद क्या नीतीश कुमार से नाराज है भाजपा? BJP नेता ने कहा- नया गठबंधन बनाने से नहीं हिचकिचाएंगे

तेजस्वी यादव के सवाल के कारण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनआरसी, नागरिकता संशोधन कानून और एनपीआर पर अपनी सफाई दी और कहा कि नागरिकता कानून पर बस के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही नीतीश ने कहा कि बिहार में एनआरसी का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता.

तेजस्वी का बड़ा आरोप- JDU ने BJP के साथ की सौदेबाजी इसलिए किया CAA का समर्थन 

VIDEO: CM नीतीश कुमार ने कहा- बिहार में NRC की 'नो एंट्री'

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com