बिहार विधानसभा उपचुनावों नतीजों के बाद तेजस्वी यादव ने कहा- एनडीए को सबक सिखाने के लिए...

बिहार में हुए उपचुनावों में आरजेडी के प्रदर्शन ने सबको हैरान कर दिया. किसी को उम्मीद नहीं थी कि उपचुनावों में राष्ट्रीय जनता दल दो सीटें जीतने में कामयाब होगी.

बिहार विधानसभा उपचुनावों नतीजों के बाद तेजस्वी यादव ने कहा- एनडीए को सबक सिखाने के लिए...

बिहार में हुए उपचुनावों में आरजेडी के प्रदर्शन ने सबको हैरान कर दिया

पटना:

बिहार में हुए उपचुनावों में आरजेडी के प्रदर्शन ने सबको हैरान कर दिया. किसी को उम्मीद नहीं थी कि उपचुनावों में राष्ट्रीय जनता दल दो सीटें जीतने में कामयाब होगी. चुनाव परिणाम के बाद प्रतिक्रिया देते हुए विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि धमाकेदार जीत के लिए मतदाता मालिकों का धन्यवाद. मैंने कार्यकर्ताओं संग चुनावों में जनसरोकार के मुद्दों की वापसी के लिए लोगों से अपील की थी. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि बिहार ने ज़मीनी मुद्दों को तवज्जों देते हुए निर्णय दिया. राजनीति आसमानी मसलों से धरती के मुद्दों पर आ रही है. आइए हम सब इसका स्वागत करें. 

Newsbeep

तेजस्वी, जिन्होंने अपने पार्टी के उम्मीदवारों के लिए जमकर प्रचार किया था. ने कहा कि उपचुनाव में बिहार की न्यायप्रिय जनता ने 15 साल के घोर अवसरवाद, भ्रष्टाचार, कुशासन और अराजकता के परिचायक NDA ठगबंधन को करारा सबक़ सिखाया है. नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह नीतीश कुमार जैसों के BJP/IT/CBI/ED के ठगबंधन को हराने के लिए हम जनसरोकार के मुद्दों के साथ और अधिक संघर्ष करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तेजस्वी के अनुसार उपचुनाव ने साबित कर दिया है बिहार को 2020 में रूढ़िवादी नहीं बल्कि नए ज़माने की आकांक्षाओं और सपनों के साथ क़दमताल कर प्रगतिशील, विकासशील एवं नया बिहार बनाने वाला नया नेतृत्व चाहिए.  2020 में जात-धर्म से ऊपर उठकर बिहार के युवाओं, किसानों और ग़रीबों की हितकारी सरकार बनेगी.