NDTV Khabar

नीतीश कुमार से सीधी बात करना चाहते हैं तेजस्वी यादव, लेकिन हैं कुछ शर्तें

बुधवार को तेजस्वी ने अपने ट्वीट में पहले कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि उनके अंदर उनके पिता का स्वभाव है, लेकिन तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि क्या आपके बेटे में आपका स्वभाव है?

58 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश कुमार से सीधी बात करना चाहते हैं तेजस्वी यादव, लेकिन हैं कुछ शर्तें

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव.

खास बातें

  1. नीतीश कुमार ने तेजस्वी को बच्चा कहा था.
  2. इससे नाराज तेजस्वी ने नीतीश को दिया जवाब
  3. नीतीश की ओर से पार्टी नेता ने दिया बयान.
पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव सीधी बात करना चाहते हैं लेकिन सीधी बात के साथ कुछ शर्त भी उन्होंने लगाई हैं. बुधवार को तेजस्वी ने अपने ट्वीट में पहले कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि उनके अंदर उनके पिता का स्वभाव है, लेकिन तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि क्या आपके बेटे में आपका स्वभाव है? फिर तेजस्वी ने कहा कि सीधी बात नो बकवास.

तेजस्वी के ट्वीट से साफ़ है कि वे नीतीश कुमार के बच्चा वाले बयान से चिढ़े हुए हैं इसलिए उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मैं आपकी तरह राजनीति को निम्नस्तर पर नहीं ले जाना चाहता. लेकिन सचाई से आप बख़ूबी परिचित हैं इसलिए राज को राज रहने दो. हालांकि नीतीश कुमार अपने सरकारी कार्यक्रमों में व्यस्तता के कारण शायद ही तेजस्वी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दें.

यह भी पढ़ें : नीतीश के बच्चा कहने पर तेजस्वी का पलटवार, बोले- बच्चा कहते हैं तो खुद बड़ों जैसा सलूक भी करें

लेकिन पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी ने इस बात को क़बूल कर हमलोगों पर एक एहसान किया है कि उनके अंदर अपने पिता की तरह घोटाले को अंजाम देने और बेनामी संपत्ति बनाने का स्वभाव है. यही कारण था कि महागठबंधन टूटा. और जहां तक संस्कार का सवाल है, संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के राजनीतिक संस्कार लालू और तेजस्वी इस जन्म में नहीं पा सकते.

VIDEO: लालू पर आरोप, तेजस्वी से पूछताछ

इससे पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को अपने संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि तेजस्वी यादव बच्चे हैं. नीतीश ने ये भी कहा था कि अभी सत्ता जाने के कारण लालू यादव और उनका परिवार हताशा के दौर में चल रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement