NDTV Khabar

मंत्रियों की शराब पीते फोटो के दावे पर नीतीश कुमार ने तेजस्वी को दी 'यह चुनौती'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को चुनौती दी है कि अगर उनके पास उनके मंत्रियों और विधायक की शराब पीते फोटो है तो जल्द वह इसे सार्वजनिक करें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मंत्रियों की शराब पीते फोटो के दावे पर नीतीश कुमार ने तेजस्वी को दी 'यह चुनौती'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नीतीश बोले, तेजस्वी जल्द सार्वजनिक करें फोटो
  2. नीतीश कुमार बिहार विधानसभा में बोल रहे थे
  3. तेजस्वी ने मंत्रियों की शराब पीते फोटो होने का किया था दावा
पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को चुनौती दी है कि अगर उनके पास उनके मंत्रियों और विधायक की शराब पीते फोटो है तो जल्द वह इसे सार्वजनिक करें. नीतीश बिहार विधान सभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर जवाब दे रहे थे. उन्होंने तेजस्वी के मंगलवार को अपने भाषण में इस धमकी पर कि कई मंत्रियों और नीतीश कुमार के पार्टी के नेताओं की फोटो रखे हैं पर साफ़ कहा कि वह कार्रवाई करने में समय नहीं लगाएंगे, लेकिन उन्हें फोटो दिखाना चाहिए. 

यह भी पढ़ें : तेजस्वी ने नीतीश कुमार को क्यों कहा, चाचा अब तो सुशील मोदी जी से माफी मंगवा दीजिए...

तेजस्वी की तरफ इशारा करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि आप एक्सपोज तो कीजिए तत्काल ऐक्शन होगा, लेकिन नीतीश के इस चुनौती के बाद देखना यह है कि आख़िर तेजस्वी यादव के पास फोटो हैं या नहीं. साथ ही जिस फोटो का उन्होंने दावा किया है वे उसे कब तक सार्वजनिक करते हैं.

टिप्पणियां
VIDEO : तेजस्वी यादव का गंभीर आरोप, 'मेरे खाने में जहर मिलाने की कोशिश हुई'


फ़िलहाल नीतीश कुमार ने शराबबंदी पर कहा कि इसके अवैध धंधे में लगे लोगों पर नकेल कसने के लिए और ज़रूरी क़दम उठाये जा रहे हैं. हालांकि उन्होंने साफ़ किया कि शराबबंदी के साथ समझौता नहीं होगा. उन्होंने माना कि कुछ भी कर लीजिए, गड़बड़ी करने वाले लोग होते हैं और उनसे निपटने के उपाय किए जा रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement