NDTV Khabar

तेजस्वी यादव का दावा, ‘नीतीश कुमार के मंत्रियों की शराब पीते फोटो उनके पास है’

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का दावा है कि ना केवल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में 75 प्रतिशत मंत्री दागी हैं, बल्कि उनमें से अधिकांश का शराब पीते फोटो उनके पास है जो समय आने पर वो रिलीज करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव का दावा, ‘नीतीश कुमार के मंत्रियों की शराब पीते फोटो उनके पास है’

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. तेजस्वी ने कहा, नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में 75 प्रतिशत मंत्री दागी हैं
  2. उन्होंने कहा कि मंत्रियों की शराब पीते फोटो उनके पास है
  3. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने नीतीश चाचा की चिंता है
पटना: बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का दावा है कि ना केवल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में 75 प्रतिशत मंत्री दागी हैं, बल्कि उनमें से अधिकांश का शराब पीते फोटो उनके पास है जो समय आने पर वो रिलीज करेंगे. तेजस्वी मंगलवार को राज्यपाल के अभीभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर विधानसभा में बोल रहे थे. तेजस्वी ने अपने भाषण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कई सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर बीस हजार का हर्जाना लगा, आखिर वो बताएं कि जुर्माने की राशि उन्होंने चेक से दिया या आरटीजीएस किया. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने नीतीश चाचा की चिंता है, जो भाजपा के फेरे में फंस गए हैं.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी ने ट्वीट कर साधा विरोधियों पर निशाना, अपने पिता लालू यादव के लिए कही ये बात

टिप्पणियां
मुजफ्फरपुर में 9 बच्चों की मौत पर तेजस्वी ने कहा कि आखिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वहां के लोगों से मिलने अब तक क्यों नहीं गये. हालांकि, इस घटना के बाद नीतीश कुमार के इस साल होली ना खेलने के फैसले का उन्होंने स्वागत किया. तेजस्वी के भाषण के दौरान पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव से उनकी नोकझोंक भी हुई. वित्त मंत्री सुशील मोदी पर भी तेजस्वी आक्रामक दिखे.

VIDEO: लालू ने माना, 'मेरे बेटों के नाम है मॉल की ज़मीन'
उनके परिवार के लोगों के बैंक अकाउंट नम्बर देते हुए उन्होंने पूछा कि सुशील मोदी के इन खातों में कितने पैसे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement