NDTV Khabar

तेजस्वी ने जेल में की लालू यादव से मुलाकात, जेल प्रशासन के रवैये पर उठाए सवाल

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव सोमवार को अपने पिता और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू यादव से मिलने पहुंचे.

525 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी ने जेल में की लालू यादव से मुलाकात, जेल प्रशासन के रवैये पर उठाए सवाल

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. तेजस्वी ने जेल में की लालू यादव से मुलाकात
  2. जेल प्रशासन के रवैये पर उठाए सवाल
  3. रांची के बिरसा मुंडा जेल में की मुलाकात
पटना: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव सोमवार को अपने पिता और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू यादव से मिलने पहुंचे. लालू यादव और तेजस्वी की मुलाकात रांची के बिरसा मुंडा जेल में हुई. जेलर ने लालू यादव की सहमति से तीन लोगों को उनसे मिलने की अनुमति दी. तेजस्वी यादव के अलावा पार्टी के पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा भी जेल परिसर में मौजूद थे.

यह भी पढ़ें: चारा घोटाला: तेजस्‍वी को कोर्ट की अवमानना का नोटिस, RJD नेता ने कहा-फैसले के खिलाफ एक शब्‍द नहीं कहा

लालू यादव से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके पिता का स्वास्थ्य पूरे परिवार के लिए चिंता का विषय रहता है. तेजस्वी ने उनसे मुलाकात के लिए कम समय देने की शिकायत भी की.चारा घोटाले में दोषी ठहराए जाने के बाद तेजस्वी यादव पहली बार लालू से मिले. इस मामले में पार्टी विधायक भोला यादव एक मात्र व्यक्ति हैं, जो अभी तक रांची में कैम्प कर रहे हैं.

VIDEO:  लालू यादव के खिलाफ साजिश, फैसले के खिलाफ उच्च न्यायालय जाएंगे: तेजस्वी यादव
इस बीच ये तय माना जा रहा हैं कि रांची की विशेष सीबीआई कोर्ट द्वारा 24 जनवरी को उनके बयान पर जारी किए गये समन के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट जा सकते हैं. इस मामले में कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता मनीष तिवारी को उच्च न्यायालय से राहत मिल चुकी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement