NDTV Khabar

कर्नाटक के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से पूछा सवाल, कहा- अंतरात्मा पुरुष चुप हैं

नीतीश ने पूरे घटनाक्रम पर चुप्पी साध रखी है. रविवार को ट्वीट कर तेजस्वी ने पूछा कि नीतीश चाचा जी, लोकतंत्र की माफ़ियागिरी में आपकी चुप्पी आपके परम सहयोगी दल के पक्ष में थी या विपक्ष में! 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से पूछा सवाल, कहा- अंतरात्मा पुरुष चुप हैं

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो )

पटना: कर्नाटक में हुए राजनीतिक घटनाक्रम का असर बिहार की राजनीति पर भी देखने को मिल रहा है. जहां इसकी शुरुआत विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने राजभवन मार्च से की और राज्यपाल से सबसे बड़ी पार्टी होने के आधार पर सरकार बनाने का दावा टोका. वहीं शनिवार को भाजपा सरकार के इस्तीफ़ा के बाद तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल कर रहे हैं. नीतीश ने पूरे घटनाक्रम पर चुप्पी साध रखी है. रविवार को ट्वीट कर तेजस्वी ने पूछा कि नीतीश चाचा जी, लोकतंत्र की माफ़ियागिरी में आपकी चुप्पी आपके परम सहयोगी दल के पक्ष में थी या विपक्ष में! 

 
इसके बाद नीतीश कुमार के मौन रहने पर तेजस्वी ने कहा कि  आप नहीं बताइयगा लेकिन बिहार का आवाम समझ गया है आपकी चुप्पी में आपका पूर्ण समर्थन भाजपाई तानाशाही और लूटतंत्र के साथ था. नैतिकता का राग अलापने वाले चाचा जी,विधायकों से मोलभाव करते, लोकतंत्र की माफियाओं द्वारा बोली लगाते येदियुरप्पा व उनके जमात के टेप से तो आप अवगत हो गए होंगे? लोकतंत्र को बेचने वाली सहयोगी बीजेपी के भ्रष्टाचार पर बोलने के लिए आपकी अंतरात्मा धिक्कार नहीं रही, क्या? बोलिए तो सही!

टिप्पणियां
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर भ्रष्टाचार को पूर्ण समर्थन देने का आरोप लगते हुए तेजस्वी ने कहा कि न्यू इंडिया में भाजपा की तथाकथित लोकतांत्रिक गुंडई, दबंगई, छिनतई,माफ़ियागिरी और विधायकों की खुली खरीद-फरोख़्त पर स्वयं घोषित नैतिकता के धनी व अंतरात्मा पुरुष चुप हैं ‬वो खिलाने के लिए तैयार हैं लेकिन कोई खाने के लिए नहीं है. ‬

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement