NDTV Khabar

तेजस्वी यादव ने Z+ सुरक्षा और दिल्‍ली में बंगले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछे सवाल

तेजस्वी के अनुसार नीतीश कुमार ने बिहार के लिए विशेष दर्जे की जगह अपने लिए दिल्ली में 'विशेष आवास' और 'विशेष सुरक्षा' की डील कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव ने Z+ सुरक्षा और दिल्‍ली में बंगले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछे सवाल

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली में एक नए बंगले और जेड प्लस सुरक्षा पर सोमवार को सफ़ाई दी. लेकिन विपक्ष, ख़ासकर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव इससे संतुष्ट नहीं दिखते. तेजस्वी के अनुसार नीतीश कुमार ने बिहार के लिए विशेष दर्जे की जगह अपने लिए दिल्ली में 'विशेष आवास' और 'विशेष सुरक्षा' की डील कर ली. मंगलवार को एक के बाद कई ट्वीट कर तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बिहार की पुरानी मांग और हितों के एवज मे नीतीश जी ने अपने व्यक्तिगत हितों को ऊपर रखा और उन्हें व्यक्तिगत स्वार्थों की पूर्ति के लिए बिहार के अधिकार से समझौता नहीं करना चाहिए था.

तेजस्वी ने याद दिलाया कि सुशील मोदी ने विगत वर्ष नीतीश कुमार को कड़ा पत्र लिखकर पूछा था कि आपके परिवार में मात्र एक सदस्य है फिर भी आप पटना में दो आलीशान बंगले क्यों लिए हुए हैं? तेजस्वी ने सुशील मोदी से भी पूछा कि क्या अब नीतीश जी को दिल्ली में तीसरा आलीशान बंगला मिला है तब क्या 'ख़ुलासा मास्टर' सुशील मोदी अब CM को दुबारा पत्र लिखेंगे?

नेता विपक्ष के अनुसार हास्यास्पद है कि वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक पूर्व मुख्यमंत्री को मिलने वाले बंगले को भी एक साथ कब्जाए हैं. आश्चर्य नहीं होगा अगर भविष्य मे नीतीश कुमार पूर्व कैबिनेट मंत्री, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक और जाने कौन-कौन से रूप में मिलने वाले सभी सुविधाओं के नाम पर दावा ठोक दें. नीतीश जी दिल्ली में मिले बंगले को अपने शातिराना तरीक़े से बिहार के CM को मिला बंगला बता रहे हैं. बिहार CM और नीतीश कुमार दो अलग-अलग व्यक्ति हैं क्या? आजतक तो किसी को भी बिहार CM की हैसियत से दिल्ली में बंगला नहीं मिला. बंगले और Z+ सुरक्षा के लालच में पलटी मार गए क्या? बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्री श्री लालू प्रसाद जी और श्रीमती राबड़ी देवी जी ‘दो’ की बजाय मात्र एक ही बंगले में रहते हैं लेकिन नीतीश कुमार जी अकेला व्यक्ति होने के बावजूद पटना में दो और दिल्ली में एक बंगले में रहते है. लालची कौन हुआ कुर्सी बाबू उर्फ़ नैतिक बाबू? जवाब दिजीए!

टिप्पणियां
VIDEO: बिहार में साल 2020 में ही होंगे चुनाव: सीएम नीतीश

देश के सबसे बड़े जनाधार वाले क्षेत्रीय दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू जी को मिली सुरक्षा को रौब गांठने का ज़रिया बताने वाले अनैतिक बाबू अब अपनी Z+ सुरक्षा को ज़रूरत बता रहे हैं. पलटी मारने का कोई पैमाना और माप होता तो आदरणीय नीतीश जी के दोहरेपन के सामने वह टूटकर चूर-चूर हो जाता.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement