NDTV Khabar

तेजस्वी ने विरोधियों पर फिर साधा निशाना, 'शेर सिर्फ बोलेगा नहीं दहाड़ेगा'

तेजस्वी यादव ने विरोधियों को निशाना साधते हुए ट्वीट किया, 'जयप्रकाश की भूमि पर फिर प्रकाश की जय होगी. शेर अब सिर्फ बोलेगा नहीं, शेर अब दहाड़ेगा'.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी ने विरोधियों पर फिर साधा निशाना, 'शेर सिर्फ बोलेगा नहीं दहाड़ेगा'

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. तेजस्वी विरोधियों पर निशाना साधने के लिए ले रहे हैं ट्विटर का सहारा
  2. तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'जयप्रकाश की भूमि पर फिर प्रकाश की जय होगी
  3. चारा घोटाले में लालू यादव को दोषी दिए जाने के बाद आक्रामक हुए हैं तेजस्वी
पटना: चारा घोटाला मामले में जेल में बंद राजद प्रमुख लालू यादव के बेटे और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव विरोधियों पर निशाना साधने के लिए लगातार ट्विटर का सहारा ले रहे हैं. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विरोधियों को निशाना साधते हुए ट्वीट किया, 'जयप्रकाश की भूमि पर फिर प्रकाश की जय होगी. शेर अब सिर्फ बोलेगा नहीं, शेर अब दहाड़ेगा'. इसके जबाव में जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचारी सजा पा चुका, विकास पुरुष दहाड़ेगा.

यह भी पढ़ें : कंस को लगता है जेल में बंद कर खतरा खत्म हो गया, उन्हें पता नहीं कि काल तो अब जन्म लेगा : तेजस्वी
तेजस्वी ने अपने पिता की तस्वीर लगाकर ट्वीट किया कि जय प्रकाश की भूमि पर फिर प्रकाश की जय होगी और अंधेरा हारेगा. शेर सिर्फ बोलेगा नहीं अब दहाड़ेगा. गरीब लोगों के साथी को बिहार के इस लाल को तुमने समझा पिछड़ा है. न्याय के इस दंगल में अब वही लालू तुम्हें पछाड़ेगा. सिर्फ बोलेगा नहीं शेर अब दहाड़ेगा.

तेजस्वी अपने ट्वीट में कविता के माध्यम से सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी आगे लिखते हैं कि लोकतंत्र का उपहास उड़ती देख तुम्हारी मनमानी, बिहार के जन-जन ने यही मन में ठानी. जनमत को छल से मारने वालों दंभ तुम्हारा मारेगा, सिर्फ बोलेगा नहीं शेर अब दहाड़ेगा.

यह भी पढ़ें : लालू जी यदि भाजपा के सामने घुटने टेक देते तो उन्हें 'राजा हरिश्चंद्र' करार दिया जाता : तेजस्वी

तेजस्वी के जबाव में जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने ट्वीट किया कि राजद न्याय नहीं पश्चाताप यात्रा करें. इससे साल के अंतिम 3 दिनों में शायद कुछ पाप कट जाए. आगे कविता में लिखा कि गरीबों को छलने वाला सलाखों से बाहर न आएगा, चारा खाने वाला घोटालेबाज़ अब अन्याय नहीं कर पाएगा. बिहार को बदनाम करने वाला अपना वजूद गंवाएगा, माथे का कलंक इस जन्म में न छूट पाएगा. जयप्रकाश की भूमि पर सुशासन की जय होगी भ्रष्टाचारी सजा पा चुका, विकास पुरुष दहाड़ेगा. 

टिप्पणियां
VIDEO : EXCLUSIVE : सत्य की जीत होगी : तेजस्वी यादव


बहरहाल राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को दोषी ठहराए जाने के बाद पार्टी में तेजस्वी यादव अब पूरी तरह संघर्ष की मुद्रा में दिख रहे हैं. तेजस्वी ने इमरजेंसी के दौरान हुए देशव्यापी आंदोलन के अग्रणी रहे जयप्रकाश नारायण की कविता का सहारा लेकर सोशल मीडिया पर अपना संघर्ष तेज कर दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement