NDTV Khabar

मुजफ्फरपुर एक्सीडेंट : बुलेरो निकली इस BJP नेता की, तेजस्वी ने कहा- आरोपी को नीतीश-सुशील दे रहे हैं संरक्षण

श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पहले मृत बच्चों के परिजनों को सांत्वना दी उसके बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि शराब के नशे में नौ बच्चो को रौंद कर मौत के घाट उतार दिया गया कई बच्चे घायल हो गए लेकिन जिला प्रशासन अब तक आरोपी चालक नहीं पकड़ सका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरपुर एक्सीडेंट : बुलेरो निकली इस BJP नेता की, तेजस्वी ने कहा- आरोपी को नीतीश-सुशील दे रहे हैं संरक्षण

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के साथ मनोज बैठा की तस्वीर तेजस्वी यादव ने शेयर की है

पटना: बिहार  के मुजफ्फरपुर में बुलेरो की चपेट में आने से नौ बच्चों की मौत और 20 के घायल होने की घटना की पड़ताल में पता चला है कि उस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन बीजेपी प्रदेश महामंत्री मनोज बैठा के नाम पर है.  इस बात के सामने आने के बाद से राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पहले मृत बच्चो के परिजनों को सांत्वना दी उसके बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि शराब के नशे में नौ बच्चो को रौंद कर मौत के घाट उतार दिया गया कई बच्चे घायल हो गए लेकिन जिला प्रशासन अब तक आरोपी चालक नहीं पकड़ सका है.

मुजफ्फरपुर में नशे में धुत बोलेरो चालक ने स्कूली छात्रों को कुचला, 9 की मौत और 20 घायल

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, 'बीजेपी के लोग शराब के नशे में चूर हैं. जिस गाड़ी से हादसा हुआ है वो भाजपा के महामंत्री की गाडी थी. भाजपा के लोग आरोपी को संरक्षण देकर मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं. भाजपा के नेता गाड़ी के चालक को छुपाने में लगे हुए हैं और जिला प्रशासन अब तक उसको गिरफ्तार नहीं कर सका है. ये सरकार पूरी तरफ फेल है. नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा, 'मुजफ़्फ़रपुर में बच्चों को मौत की नींद सुलाने वाले बीजेपी के इस महामंत्री को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी क्या नहीं जानते? सुशील मोदी और नीतीश कुमार के संरक्षण की वजह से नशे में धुत्त ये नेता और इनका ड्राइवर अभी तक पकड़ा नहीं गया है.'

वीडियो :  तेजस्वी यादव का आरोप- खाने में जहर मिलाने की कोशिश हुई
गौरतलब है की मीनापुर थाना क्षेत्र के धरमपुर के पास अनियंत्रित बोलोरो ने स्कूली बच्चों को कुचल दिया था जिसमें 9 की मौत हो गई थी और 20 से ज्यादा घायल हो गए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement