NDTV Khabar

तेजस्वी का रविशंकर प्रसाद को जवाब- कोई चुनाव जीतकर आइये, नीतीश को कहा- मुंह में दही जमाए क्यों बैठे हैं?

पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर कांग्रेस सहित कुछ विपक्षी दलों के ‘भारत बंद’ को विफल करार देते हुए भाजपा ने सोमवार को कहा कि तेल की कीमतों में वृद्धि में सरकार का कोई हाथ नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी का रविशंकर प्रसाद को जवाब- कोई चुनाव जीतकर आइये, नीतीश को कहा- मुंह में दही जमाए क्यों बैठे हैं?

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना : पेट्रोल-डीजल की कीमतों खिलाफ आज विपक्ष के भारत बंद के दौरान ट्विटर पर भी खूब बयानबाजी हुई है. बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. जहानाबाद में बंद के दौरान जाम में फंसने से एक बीमार बच्ची की मौत पर रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूछा कि इसका जिम्मेदार कौन है और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर आलोचना की. इस पर तेजस्वी यादव ने रविशंकर प्रसाद पर पलटवार करते हुये कहा, 'श्री रविशंकर प्रसाद जी, बिहार में आपकी सरकार है, तनी डीएम-एसडीओ से बतिया लीजिये. वो कह रहे है उस बच्ची की मौत भारत बंद से नहीं दूसरे कारणों से हुई है. स्वास्थ्य मंत्री आपके हैं उनसे कारण पूछिए? श्री राहुल गांधी जी से सवाल पूछने से पहले अपने जीवन का कोई पहला चुनाव जीतकर आइये'.
 

'भारत बंद' में खुद मिजोरम प्रदेश कांग्रेस नहीं हुई शामिल, अन्य राज्यों में कितना रहा असर, 11 बड़ी बातें

वहीं नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुये कहा, 'बिहार के मुख्यमंत्री मुंह में दही जमाए क्यों बैठे हैं. पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमतों पर क्यों नहीं बोल रहे? क्या तब बोलेंगे जब सीटें कम मिलेंगी? जैसे नोटबंदी का डेढ़ साल बाद विरोध किया था. चाचा, समाजवादी हैं तो बोलिए अगर पूंजीवादी बन गए तो फिर दही क्या आइसक्रीम जमाइये. जनता सब देख लेगी'.
 
'भारत बंद' के दौरान बच्ची की मौत : परिजनों ने कहा- अगर वाहन समय से मिल जाता तो बच जाती

टिप्पणियां
गौरतलब है कि पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर कांग्रेस सहित कुछ विपक्षी दलों के ‘भारत बंद’ को विफल करार देते हुए भाजपा ने सोमवार को कहा कि तेल की कीमतों में वृद्धि में सरकार का कोई हाथ नहीं है और इसका कारण अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्पादन का प्रभावित होना है. रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस समेत विपक्षी दलों से पूछा कि बिहार के जहानाबाद में एम्बुलेंस समय रहते हॉस्पिटल नहीं पहुंच पाई जिसके कारण दो साल की एक बच्ची की दुखद मौत हो गयी, राहुल गांधी जवाब दें कि इसका जिम्मेदार कौन है?  

राहुल गांधी बोले-मोदी जी ने जो 4 साल में किया, सचमुच में 70 साल में नहीं हुआ​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement