NDTV Khabar

तेजस्वी यादव ही होंगे राजद अध्यक्ष के उत्तराधिकारी : रघुवंश प्रसाद सिंह

कहा- कानूनी तौर पर पिता के बाद बेटे का हक होता है और तेजस्वी लालू जी के बेटे हैं, ऐसे में सभी लोग उन्हें उत्तराधिकारी मानते हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव ही होंगे राजद अध्यक्ष के उत्तराधिकारी : रघुवंश प्रसाद सिंह

रघुवंश प्रसाद ने कहा है कि तेजस्वी यादव ही राजद प्रमुख के उत्तराधिकारी होंगे.

पटना:

चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद के दोषी ठहराए जाने के बाद राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने स्वीकार किया कि तेजस्वी यादव ही राजद अध्यक्ष के उत्तराधिकारी होंगे. एनडीटीवी से खास बातचीत में राजद के नेतृत्व केसवाल पर रघुवंश प्रसाद ने कहा कि हम ही नहीं सब लोग तेजस्वी को उत्तराधिकारी मानते हैं.

राजद के वरिष्ठ नेता एवं राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने लालू के बाद राजद के उत्तराधिकारी पर सभी अटकलों पर पूर्णविराम लगाते हुए साफ कर दिया कि तेजस्वी यादव ही राजद के उत्तराधिकारी होंगे. उन्होंने कहा कि नियम से और कानूनी तौर पर पिता के बाद बेटे का हक होता है और तेजस्वी लालू जी के बेटे हैं. ऐसी स्थिति में हम ही नहीं बल्कि सभी लोग उन्हें उत्तराधिकारी मानते हैं.

यह भी पढ़ें : लालू के मुंह से निकला- देखो न डॉक्टर साहेब को छोड़ दिया, हमको सजा दे दिया.. गज़बे किया...


राजद के कई वरिष्ठ नेताओं जैसे जगतानंद सिंह, अब्दुल बारी सिद्दीकी, रामचंद्र पूर्वे, शिवानंद तिवारी के अलावा कई पूर्व मंत्रियों एवं विधायकों को रघुवंश की बात पर एतराज हो सकती है क्योंकि तेजस्वी यादव पर भी कई जांच एजेंसियों के आरोप हैं. ऐसी स्थिति में तेजस्वी क़ानूनी पचड़े में पड़ते हैं और जेल जाते हैं तो क्या राजद तेजस्वी को स्वीकार करेगी?

टिप्पणियां

VIDEO : चारा घोटाले में लालू दोषी करार

इधर बीजेपी के कई नेता यह आरोप लगाते रहे हैं कि लालू के साथ पूरा परिवार जेल जाएगा. ऐसी स्थिति में राजद अगर बिखरती है तो इसके कई विधायकों पर जेडीयू और बीजेपी की नजर रहेगी और ऐसी स्थिति में बिहार की राजनीति का स्वरूप ही बदल जाएगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement