NDTV Khabar

जोकिहाट उपचुनाव में जीत पर तेजस्वी यादव के ट्वीट से मचा बवाल 

जोकिहाट विधानसभा सीट को जद (यू) से छीनने और 41,000 से अधिक मतों के अंतर से जीत दर्ज करने के एक दिन बाद यादव ने भोजपुरी में ट्वीट किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जोकिहाट उपचुनाव में जीत पर तेजस्वी यादव के ट्वीट से मचा बवाल 

तेजस्वी यादव की फाइल फोटो

नई दिल्ली: राजद नेता तेजस्वी यादव के एक ट्वीट से बिहार में राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया है. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में हाल ही में जोकिहाट सीट पर हुए उपचुनाव में पार्टी की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए जद (यू) की हार का मजाक उड़ाया था. विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के इस ट्वीट की निंदा करते हुए जद (यू) ने उनकी औपचारिक शिक्षा की कमी पर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें: जदयू को राजद ने दी पटखनी, RJD के शहनवाज आलम 41224 वोटों से जीते

राजद ने भी पलटवार करते हुए कहा कि कालिदास और तुलसीदास जैसे महान कवियों के पास भी अकादमिक योग्यता नहीं थी और उन्होंने चुनौती दी कि सत्तारूढ़ पार्टी मुख्यमंत्री एवं उनके 28 वर्षीय नेता के बीच खुली बहस की व्यवस्था कर ले. जोकिहाट विधानसभा सीट को जद (यू) से छीनने और 41,000 से अधिक मतों के अंतर से जीत दर्ज करने के एक दिन बाद यादव ने भोजपुरी में ट्वीट किया था.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी ने पूछा- क्या नीतीश-सुशील मोदी, डोनाल्ड ट्रंप से मांग रहे हैं विशेष राज्य का दर्जा?

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि क्या नीतीश चच्चा जी ..! अंतरात्मा अभी जागेगी कि नहीं ... कि अब भी मोदीजी के डर से अंतरात्मा सोई ही रहेगी ? चुप क्यों हैं चच्चा ..? ये बच्चा तो सब चुनाव ही जीत रहा है. कहां गई आपकी चमक ?? अब समझ में आ गया कि 2015 में किसके नाम पर वोट मिला था ?.

टिप्पणियां
VIDEO: जीत के बाद तेजस्वी यादव ने जताई खुशी.


यादव के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए जद (यू) विधायक एवं प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि जिस भाषा का उन्होंने इस्तेमाल किया उससे मैं हैरान हूं. मैंने उनसे ऐसी भाषा की अपेक्षा नहीं की थी जबकि वह हाईस्कूल भी पास नहीं कर पाये हैं. (इनपुट भाषा से) 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement