NDTV Khabar

भागलपुर रैली में गरजे तेजप्रताप, बोले- मेरी मां दुर्गा है और मैं दुर्गा का शेर हूं

तेज प्रताप यादव ने कहा कि जिस तरह मां दुर्गा ने महिषासुर का वध किया था, वही हाल इस दशहरे में हम भी अपने विरोधियों का करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भागलपुर रैली में गरजे तेजप्रताप, बोले- मेरी मां दुर्गा है और मैं दुर्गा का शेर हूं

भागलपुर में तेजप्रताप फिर आक्रमक अंदाज में दिखे....

खास बातें

  1. भागलपुर में तेजप्रताप फिर आक्रमक अंदाज में दिखे
  2. विरोधियों को चुनौती दी कि वो मैदान में आएं
  3. नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा - एक घंटे में बीजेपी से शादी कर ली
भागलपुर: भागलपुर की जनसभा में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव विरोधियों पर जमकर गरजे. अपने भाषण में कहा कि मेरी मां दुर्गा है और मैं दुर्गा का शेर हूं. दुर्गा की सवारी शेर पर होती थी और मैं वही शेर बेटा हूं. जिस तरह मां दुर्गा ने महिषासुर का वध किया था, इस दशहरे में हम भी अपने विरोधियों का करेंगे. अपने भाषण में बेहद आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए उन्‍होंने कहा कि सोशल मीडिया में नीतीश कुमार की फोटो ऐसे चलती है जैसे कोई गर्भवती महिला हो.

भागलपुर में तेजप्रताप फिर आक्रमक अंदाज में दिखे. उन्होंने विरोधियों को चुनौती दी कि वो मैदान में आएं उनको राजनीतिक पटकनी देंगे. तेजप्रताप ने पटना के गांधी मैदान में जब से भाषण दिया है, कहा जाता है कि उनकी भाषा में पिता लालू यादव की तरह भीड़ में जोश भरने की कला है.

भागलपुर की जनसभा में तेजप्रताप यादव विरोधियों पर जमकर गरजे. तेजप्रताप यादव ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने एक घंटे में बीजेपी से शादी कर ली. बीजेपी-आरएसएस वाला सब जगह घुसा हुआ है. हम डरने वाले नहीं हैं सबको करारा जवाब देंगे.

ये भी पढ़ें: मैं 'कृष्ण' और मेरा भाई तेजस्वी अर्जुन : तेजप्रताप यादव

इस साल के 'प्रकाश उत्सव' के अवसर पर पटना के गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम का जिक्र भी तेजप्रताप ने अपने भाषण में किया जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद थे, लालू यादव को ज़मीन पर बैठाया गया था. इस घटना को साजिश करार देते हुए तेजप्रताप ने कहा कि उनके पिता लालू यादव को ज़मीन पर बिठाया गया लेकिन उन्हें शक हो गया था कि भाजपा और नीतीश में कुछ गप-चुप हो रहा है.

VIDEO : सृजन घोटाले में बहुत सारे साक्ष्य छिपाए जा रहे हैं: लालू यादव


तेजप्रताप यादव भी उस दिन गांधी मैदान में अपने पिता के साथ बैठे थे. बाद में भोजन के समय प्रधानमंत्री ने तेजप्रताप यादव पर चुटकी भी ली थी कि कैसे हैं कृष्ण कन्हैया जी. दरअसल, इस कार्यक्रम से कुछ दिन पूर्व तेजप्रताप यादव का कृष्ण की भेषभूषा में बांसुरी बजाते हुए वीडियो वायरल हुआ था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement