NDTV Khabar

तेलंगाना में ऑनर किलिंग का आरोपी समस्‍तीपुर से गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार इस हत्या को अंजाम देने के लिए एक करोड़ की सुपारी दी गयी थी जिसमें वहीं के एक गिरोह द्वारा सुभाष शर्मा के साथ 50 लाख में सौदा किया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेलंगाना में ऑनर किलिंग का आरोपी समस्‍तीपुर से गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

समस्तीपुर: तेलंगाना पुलिस ने बिहार के समस्तीपुर के मुफ्फसिल थाना के जगतसिंहपुर गावं से एक कुख्यात अपराधी सुभाष शर्मा को गिरफ्तार किया है. घटना के संबंध में समस्तीपुर के सदर डीएसपी का कहना है कि तेलंगाना के नलगोंडा के मृणालगोड़ा टाउन में हुए एक चर्चित ऑनर किलिंग मामले में तेलंगाना पुलिस ने समस्तीपुर के मुफ्फसिल पुलिस के सहयोग से सोमवार शाम सुभाष को गिरफ्तार किया है. आरोपी को मंगलवार को सीजीएम के न्यायालय में पेश किया गया और फिर पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर तेलंगाना के लिए रवाना हो गई. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी सुभाष शर्मा एक सुपारी किलर है. इसके ऊपर कई राज्यों के विभिन्न थानों में हत्या और लूट के कई संगीन मामले दर्ज हैं.

टिप्पणियां
जानकारी के अनुसार इस हत्या को अंजाम देने के लिए एक करोड़ की सुपारी दी गयी थी जिसमें वहीं के एक गिरोह द्वारा सुभाष शर्मा के साथ 50 लाख में सौदा किया गया था. सुभाष ने इसी 14 सितंबर को तेलंगाना में तलवार से पेरुमल्ला प्रणव कुमार की सरेआम हत्या कर दी थी और वहां से भागकर अपने घर समस्तीपुर आ गया था. यह हत्या सीसीटीवी में भी कैद हुई थी.

सात महीने पहले ही दलित पेरुमल्ला ने ऊंची जाति की अमरुआ बरसजी नामकी लड़की से प्रेम विवाह किया था. लड़की के पिता ने अपनी बेटी के अपहरण की प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी, लेकिन दोनों ने बाद में कोर्ट में यह कहा कि दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया है और फिर दोनों पति पत्नी के रूप में अलग रहने लगे थे. इस हत्या को उस वक्त अंजाम दिया गया था जब पेरुमुल्ला अपनी पत्नी और मां के साथ बाजार गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement