NDTV Khabar

जो बीजेपी के साथ है वह 'हरिश्चंद्र', जो विरोध में वह भ्रष्ट : शिवानंद तिवारी

कहा- सुशील मोदी ने पहले नीतीश पर चारा घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया, साथ आ गए तो सबसे पाक राजनेता बन गए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जो बीजेपी के साथ है वह 'हरिश्चंद्र', जो विरोध में वह भ्रष्ट : शिवानंद तिवारी

आरजेडी के नेता शिवानंद तिवारी (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. बंगाल के मुकुल राय और असम के हेमंत कुमार शर्मा ने भी 'गंगा स्नान' कर लिया
  2. चुनाव आ गया तो सीबीआई समेत सभी जांच एजेंसियां सक्रिय कर दी गईं
  3. कोलकाता में जो कुछ हुआ उससे ममता बनर्जी का कद घटने के बदले बढ़ा
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी ) के नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के लिए भ्रष्ट और भ्रष्टाचार की अनोखी व्याख्या है, जो इनके साथ है वह हरिश्चंद्र और जो इनके विरुद्ध है वह भ्रष्ट और भ्रष्टाचारी.

शिवानंद तिवारी ने अपनी एक फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि नीतीश कुमार जब इनसे (बीजेपी) अलग हुए तो सुशील कुमार मोदी ने ही आरोप लगाया था कि नीतीश कुमार ने भी चारा घोटाला का पैसा खाया है. अब नीतीश कुमार इनके साथ हो गए हैं तो सुशील मोदी जी की नज़रों में वे दुनिया के सबसे पाक राजनेता हो गए हैं!

उन्होंने कहा है कि भाजपा का यह सिद्धांत सिर्फ नीतीश कुमार के लिए ही नहीं है. बंगाल के मुकुल राय या असम के मौजूदा वित्त मंत्री हेमंत कुमार शर्मा के साथ भी यही सिद्धांत लागू होता है. 2014 के लोकसभा चुनाव अभियान के दौरान भ्रष्टाचारी के रूप में दोनों नेता भाजपा के निशाने पर हुआ करते थे. मुकुल राय की हैसियत तो टीएमसी में ममता जी के बाद दूसरे नंबर की थी. राय और शर्मा दोनों सारदा और नारदा चिट फंड घोटाले में मुख्य आरोपियों में गिने जाते थे. सीबीआई ने दोनों से पूछताछ भी की थी. पूछताछ के बाद दोनों भाजपा में शामिल हो गए और उनका गंगा स्नान हो गया. उन पर लगे सारे आरोप धूल गए हैं.


राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी बोले- कन्हैया कुमार चुनाव लड़ने के लिए बेचैन क्यों हैं?

तिवारी ने कहा है कि चुनाव आ गया है. सीबीआई समेत सभी जांच एजेंसियां सक्रिय कर दी गई हैं. वाड्रा, अखिलेश, मायावती सहित अन्य विरोधियों को पूछताछ के लिए तलब किया जा रहा है, या तलब किए जाएंगे. लेकिन भाजपा यहां गंभीर गलती पर है. पिछले दिनों सीबीआई में जो गृहयुद्ध हुआ उससे इसकी छीछालेदार हो चुकी है. सीबीआई ही लोगों की नजरों में कटघरे में खड़ी है.

VIDEO : अवसरवादी राजनीति कर रहे हैं नीतीश

टिप्पणियां

आरजेडी नेता ने कहा है कि कोलकाता में अभी जो कुछ हुआ उससे ममता बनर्जी का कद घटने के बदले बढ़ा है. जांच एजेंसियों का बेजा इस्तेमाल भाजपा पर उल्टा पड़ेगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement