NDTV Khabar

बिहारः होली पर नशे में धुत मिले दारोगा, केस होने पर थाने से ही मिल गई जमानत

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कानून के राज और सुशासन के सारे दावों को धज्जियां उनके पुलिसकर्मी ही निकाल रहे हैं. ऐसे ही घटना में नशे में धुत एक दारोगा को राजधानी पटना में मेडिकल जांच के बावजूद थाने से ही ज़मानत दे दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहारः होली पर नशे में धुत मिले दारोगा, केस होने पर थाने से ही मिल गई जमानत

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कानून के राज और सुशासन के सारे दावों को धज्जियां उनके पुलिसकर्मी ही निकाल रहे हैं. ऐसे ही घटना में नशे में धुत एक दारोगा को राजधानी पटना में मेडिकल जांच के बावजूद थाने से ही ज़मानत दे दी गई.हालांकि इस घटना के प्रकाश में आने के बाद अपनी इज्जत बचाने के लिए आला अधिकारियों ने जांच का आदेश दिया है. यह घटना पटना के क़दमकुआ थाने का है. जहां पर एक दारोग़ा कृष्णा राय होली के दिन ड्यूटी पर शराब के नशे में धुत पाए गए.

इसी दौरान एक युवक ने नशे में थाने की बेंच पर सो रहे दरोग़ा का वीडियो बना लिया. इसके बाद उस युवक से दारोगा गाली गलोज करने लगे लेकिन बाद में जब आलाधिकारियों को इस मामले की जानकारी दी गई तो उनका मेडिकल कराया गया. शरीर में अल्कोहल की पर्याप्त मात्रा पाई गई. उनके ख़िलाफ़ मामला दर्ज भी हुआ, लेकिन थाने से ही उन्हें जा ज़मानत दे दी गई बाद में इस मामले के प्रकाश में आने के बाद आला अधिकारियों को गलती का एहसास हुआ और  कृष्णा राय को निलंबित कर दिया गया और एक जांच बैठाई गई लेकिन आरोपित दारोगा अभी फरार है.

इससे पहले पुलिस कस्टडी में दो आरोपियों की मौत के बाद आरोपी थाना इंचार्ज तीन और पुलिसकर्मियों के साथ अभी तक फ़रार चल रहे हैं . उस मामले में भी राज्य सरकार की जमकर किरकिरी हुई थी और कई राज्यों के पूर्व पुलिस महानिदेशक ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र भी लिखा और किसी भी आरोपी के साथ पुलिस मैनुअल के अनुसार ही पूछताछ करने का आग्रह किया.


टिप्पणियां

वीडियो- बिहार में पुलिस को बड़ी कामयाबी, तीन बदमाश हुए ढेर 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement