NDTV Khabar

लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर JDU की तरफ से जारी हुआ यह बयान...

जेडीयू के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव रामचंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि समय आने पर राजग में शमिल सभी दल मिल बैठकर सीट बंटवारे के मामले को सुलझा लेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर JDU की तरफ से जारी हुआ यह बयान...

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बिहार में सीट बंटवारे को लेकर जारी है घमासान
  2. जेडीयू नेता ने कहा आपस में सुलझा लेंगे मामला
  3. सीट को लेकर किसी को कोई परेशानी नहीं है
पटना:

बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल दलों के बीच आगामी लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर मचे घमासान के बीच जेडीयू के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव रामचंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि समय आने पर राजग में शमिल सभी दल मिल बैठकर सीट बंटवारे के मामले को सुलझा लेंगे. राज्य भर में रोड शो कर रहे सिंह ने हाजीपुर में कहा कि जेडीयू संगठन की ताकत मजबूत करना चाहता है, ताकि जहां भी इसके उम्मीदवार उतरें, उनकी जीत सुनिश्चत की जा सके.

यह भी पढ़ें : BJP से सीटों के टकराव के बीच नीतीश कुमार ने किया लालू यादव को फोन
 
राजग में जेडीयू के 'बड़े भाई' होने के पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह के बयान पर उन्होंने कहा कि "लोकतंत्र में कहीं कोई बड़ा-छोटा नहीं होता है. इसमें बड़े भाई और छोटे भाई का सवाल कहां उठता है. सभी बराबर होते हैं." बता दें कि संजय सिंह ने तीन दिन पहले कहा था कि बिहार राजग में जेडीयू बड़े भाई की भूमिका में है, और इस कारण लोकसभा चुनाव में जेडीयू ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगा. 

VIDEO : वोट के लिए टकराव का माहौल?


टिप्पणियां

आरसीपी सिंह ने कहा, "राजग में बिहार के चार दल हैं और सभी दल के लोग उचित समय आने पर मिल बैठकर सीट बंटवारे के मामले को तय कर लेंगे. इसे लेकर किसी को कोई परेशानी नहीं है."

(इनपुट : IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement