NDTV Khabar

...तो इस वजह से नीतीश कुमार को नितिन गडकरी से है मलाल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है !

80 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
...तो इस वजह से नीतीश कुमार को नितिन गडकरी से है मलाल

नीतीश कुमार.

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है ! एक तरफ केंद्रीय मंत्री गडकरी की शिकायत है कि बिहार में राष्ट्रीय राजमार्ग के लिए नीतीश सरकार भू-अर्जन का काम सही समय पर नहीं कर पाती है. तो वहीं, नीतीश का रोना है कि केंद्रीय मंत्री उनके सुझाव को अच्छा आईडिया तो कहते हैं, लेकिन उस पर काम होता नहीं होता है. नीतीश कुमार शुक्रवार को एक सरकारी कार्यक्रम में केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्रालय के प्रति अपना गुबार निकाल रहे थे. उन्होंने पटना के शिवाला से बिहटा तक एक एलिवेटेड रोड के निर्माण का जिक्र करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री ने सैद्धातिंक रूप यह कहकर अपनी सहमति दे दी थी कि अच्छा idea है, लेकिन उनके अधिकारी काम नहीं होने देते. नीतीश ने घोषणा की कि अब राज्य सरकार ने अपने पैसे से इस काम को कराने जा रही है. 

मैंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, लेकिन काम कभी नहीं किया, नीतीश कुमार ने क्यों कही यह बात...


टिप्पणियां

नीतीश की बातों से साफ है कि उनके मन में केंद्र सरकार के रवैए को लेकर मलाल है कि वादों को पूरा नहीं किया जाता है. हालांकि केंद्रीय मंत्री गडकरी कई बार सार्वजनिक रूप से बोल चुके हैं कि बिहार में उनका अनुभव बहुत अच्छा नहीं रहा है. राज्य में सरकार भू- अर्जन के काम में इतना विलम्ब करती है, जिससे परियोजना की लागत कई गुना बढ़ जाती है. भाजपा नेताओं का कहना है कि आपसी विवाद के कारण आज तक पटना से कोईलवर तक चार लेन की सड़क एलाइसी बनेगी ये तय नहीं हो पाया है. हालांकि नीतीश के भाषण के दौरान उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी और बिहार सरकार में पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव भी मौजूद थे. उनके सामने नीतीश ने याद दिलाया कि अपने पहले कार्यकाल में जिस राष्ट्रीय राजमार्ग के रख रखाव पर 970 करोड़ ख़र्च किया था उसकी याद दिलाने अब मंत्रालय के लोग हंसते हैं.  

सीट बंटवारे का मामला अभी सुलझा भी नहीं कि बिहार NDA में अब 'विशेष' को लेकर सियासत!


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement