NDTV Khabar

नवरुणा अपहरण केस: पीड़ित परिजनों को मिल रही है धमकी, CBI कर रही है इस केस की जांच

बिहार में हुए चर्चित नवरुणा अपहरण कांड में नवरुणा के परिवार वालों को अपराधियों द्वारा धमकी दी जा रही है.

35 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवरुणा अपहरण केस:  पीड़ित परिजनों को मिल रही है धमकी, CBI कर रही है इस केस की जांच

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. नवरुणा अपहरण कांड में पीड़ित परिजनों को मिल रही है धमकी
  2. CBI कर रही है इस केस की जांच
  3. धमकी के बाद पूरा परिवार इन दिनों डरा हुआ है
पटना: बिहार में हुए चर्चित नवरुणा अपहरण कांड में नवरुणा के परिवार वालों को अपराधियों द्वारा धमकी दी जा रही है. पहले नवरुणा के चाचा को धमकी दी गई और अब नवरुणा की मां मैत्रेयी चक्रवर्ती को जान से मारने की धमकी मिली है. पूरा परिवार इन दिनों डरा हुआ है. अभी इस केस की जांच सीबीआई कर रही है. नवरुणा के पिता अतुल्य चक्रवर्ती ने आरोप लगाते हुय कहा है कि मेरी पत्नी मैत्रेयी चक्रवर्ती घर से बाहर गई थी, तभी सब्जी मंडी में श्याम पटेल ने उसे धमकी दी और कहा की मुझे किसी का डर नहीं है और ना ही हमारा कोई कुछ कर सकता है. उन्होंने कहा कि यह वहीं श्याम पटेल हैं, जो अपहरण की घटना के बाद जेल गया था और अभी हाईकोर्ट से बेल पर रिहा हुआ है. नवरुणा के पिता ने इसकी जानकारी सीबीआई एवं मुजफ्फरपुर के नगर थाना को दी है. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली ऐयरपोर्ट से विदेशी करेंसी के साथ चीनी महिला को डीआरआई ने किया गिरफ्तार

इससे पहले करीब एक महीना पूर्व नवरुणा के चाचा को मुजफ्फरपुर के शहर के मोतीझील बाजार में बाइक को रोकर अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने अपराधी को चिन्हित कर पड़ोस में ही रहने वाले रमेश कुमार उर्फ बबलू को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. अभी इस मामले में वार्ड पार्षद राकेश कुमार सिन्हा उर्फ पप्पू जेल में बंद है और सुनवाई चल रही है. परिवार को डर है कि इस केस में बड़े बड़े लोगों का हाथ है. केस में गवाही ना दें, इसलिए धमकी दी जा रही है. 

यह भी पढ़ें: गुजरात के सोहेल हिंगोरा अपहरणकांड का मास्टरमाइंड बिहार STF ने गिरफ्तार किया

बता दें कि 11 साल की बच्ची नवरुणा 7वीं क्लास की छात्रा थी. परिवार की इकलौती वारिस थी, जिसे अपराधियों ने जमीन लिखवाने के कारण घर की खिड़की तोड़कर रात में अपहरण कर लिया था और कुछ दिनों के बाद घर के पास नाले से कुछ कंकाल मिले थे, जिसके बाद पता चला की नवरुणा की हत्या हो गई. शहर में इस घटना के बाद काफी हंगामा हुआ, जिसके बाद सरकार इसकी जांच सीबीआई को दी थी. नवरुणा का अपहरण 18 सितंबर 2012 को हुआ था. नवरुणा के पिता की शहर के बीच 6 करोड़ रूपये की जमीन है. 

VIDEO: नेशनल लेवल की शूटर ने किडनैपरों के पैरों में गोलियां दागकर देवर को बचाया
इस मामले में मुजफ्फरपुर के नगर थाना की पुलिस ने नवरुणा के पिता से बात की है और मामले की जानकारी ली है. पुलिस इस मामले में नवरुणा की मां के दिए गए बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement