NDTV Khabar

पटना बालगृह से तीन बच्‍चे हुए फरार

पटना के एक बालगृह से तीन बच्चे फरार हो गए है. ये घटना राजधानी पटना के पटना सिटी इलाके की है,

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना बालगृह से तीन बच्‍चे हुए फरार

फाइल फोटो

पटना: पटना के एक बालगृह से तीन बच्चे फरार हो गए है. ये घटना राजधानी पटना के पटना सिटी इलाके की है, जहां बुधवार को एक निजी बालगृह में पहले बच्चों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर हंगामा किया. इसके बाद जब पुलिस टीम पहुंची तो उन्‍होंने टीम पर हमला कर तीन बच्चे फ़रार हो गए.

टिप्पणियां
स्थानीय पुलिस जंक्शन का है. पहले इन बच्चों ने स्थानीय लोगों को बचाओ-बचाओ कहकर इक्‍ट्ठा किया, जिसके कारण अफ़वाह फैल गई की यहां बच्चों को ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से बंद कर रखा जा रहा हैं. इसके बाद स्थानीय लोगों ने बच्चों को वहां से निकाला. इसके बाद पुलिस को बुलाया गया, लेकिन पुलिस के आते ही स्थानीय लोग उग्र हो गए और उनकी गाड़ी पर पथराव करने लगे. इस बाल गृह के संचालकों का कहना है कि मंगलवार शाम छह बच्चों को लाया गया था जो रात से हंगामा कर रहे थे. फिर उन्होंने रोना शुरू कर दिया, जिससे स्थानीय लोगों को कुछ गलत है इसका शक हुआ. उन्हें लग रहा था कि बच्चों को प्रताड़ित किया जा रहा है.

हालांकि, इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और गायब बच्चों को बरामद करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. ये बाल गृह इसी साल अप्रैल में खोला गया था, जिसमें चालीस से अधिक बच्चे फ़िलहाल रह रहे थे.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement