ट्रक से कुचलकर तीन की मौत, चार अन्य घायल, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया ट्रक को आग के हवाले

बिहार के समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना और हलई पुलिस चौकी की सीमा पर मंगलवार की देर रात तेज रफ्तार एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 7 लोगों को कुचल दिया जिसमें से तीन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि चार गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

ट्रक से कुचलकर तीन की मौत, चार अन्य घायल, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया ट्रक को आग के हवाले

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • तेज रफ्तार एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 7 लोगों को कुचल दिया
  • तीन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि चार गंभीर रूप से जख्मी हो गए
  • समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना और हलई पुलिस चौकी की सीमा पर हुआ हादसा
समस्तीपुर:

बिहार के समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना और हलई पुलिस चौकी की सीमा पर मंगलवार की देर रात तेज रफ्तार एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 7 लोगों को कुचल दिया, जिसमें से तीन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि चार गंभीर रूप से जख्मी हो गए. समस्तीपुर सदर पुलिस उपाधीक्षक प्रीतीश कुमार ने बुधवार को बताया कि मृतकों की पहचान प्रमोद ठाकुर (60), उनके बेटे हरे कृष्ण ठाकुर (32) और रामेश्वर सहनी (40) के रूप में की गई है. चारों घायलों का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में जारी है.

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 322 पर हुए इस हादसे के बारे में प्रीतीश ने बताया कि उक्त ट्रक मुसरीघरारी की ओर से हलई पुलिस चौकी की ओर जा रहा था. इसी दौरान हादसा स्थल पर पहुंचने के बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे गर्मी से निजात पाने के लिए खड़े लोगों को कुचलते हुए फरार होने लगा. 

इस हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक का पीछा कर हलई पुलिस चौकी क्षेत्र के एक चौक के समीप उसे रोककर उसमें आग लगा दी. ट्रक के चालक व खलासी अंधेरे का लाभ उठाकर ट्रक छोड़कर फरार हो गए. आक्रोशित भीड़ को शांत कराने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. सभी शवों पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com