NDTV Khabar

अंतिम संस्‍कार करके लौट रहे एक परिवार के तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत

बिहार के गया जीटी रोड पर आमस थाना क्षेत्र के बुधौल गांव के पास एक अनियंत्रित मारुति स्विफ्ट डिजायर कार सड़क से  20 फीट नीचे चली गई. जिससे वाहन पर सवार दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं एक घायल की मौत इलाज के दौरान अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुई.

91 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंतिम संस्‍कार करके लौट रहे एक परिवार के तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत
पटना : एक सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. ये हादसा तब हुआ जब सभी लोग परिवार की एक महिला की मृत्यु हो जाने के बाद उसका दाह संस्कार कर वाराणसी से लौट रहे थे. ये सभी लोग स्वीफ्ट डिजायर कार पर सवार थे. ये हादसा बिहार के बुधौल गांव के पास हुआ.

उत्तर प्रदेश : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कार में लगी आग, 6 लोग जिंदा जले

बिहार के गया जीटी रोड पर आमस थाना क्षेत्र के बुधौल गांव के पास एक अनियंत्रित मारुति स्विफ्ट डिजायर कार सड़क से  20 फीट नीचे चली गई. जिससे वाहन पर सवार दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं एक घायल की मौत इलाज के दौरान अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुई. वहीं गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति का इलाज चल रहा है.

कार ने मारी आठ लोगों को टक्कर, एक की मौत, सात घायल

आमस थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि गया के इमामगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले एक ही परिवार के चार सदस्य वाराणसी से अपने एक महिला का दाह संस्कार कर वाराणसी से लौट रहे थे. बुधवार को अहले सुबह आमस थाना क्षेत्र के बुधौल गांव के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई. कार पर सवार सुनील कुमार पांडेय और योगेन्द्र पांडेय उर्फ छोटू की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं एक अन्य घायल अभय कुमार पाण्डेय की मौत इलाज के दौरान गया के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुई.  एक अन्‍य घायल रविन्द्र कुमार पाण्डेय को गम्भीर स्थिति  में गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement