NDTV Khabar

जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

बिहार के वैशाली जिले के फुलार गांव में हुई घटना, दूध में छुपकली गिर गई थी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

प्रतीकात्मक फोटो.

पटना:

बिहार के वैशाली जिले के फुलार गांव में जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पति-पत्नी एवं पुत्र शामिल हैं जो रात में दूध पीकर सोये थे. बताया जाता है कि दूध में छिपकली गिर गई थी. अंधेरा होने के कारण किसी ने देखा नहीं और दूध पी लिया जिससे उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : लापता भाई के शव के साथ दो बहनों को भी मिली दबे पांव आई मौत

बताया जाता है कि बुधवार की देर शाम प्रभु राय उसकी पत्नी यशोदा देवी और उसका पुत्र उपेंद्र राय ने घर में रखा दूध गर्म करके पी लिया. उसकी पुत्री को पेट में दर्द था जिसके कारण उसने शाम को न खाना खाया न ही दूध पिया. सुबह जब वह अपने भाई और माता-पिता को जगाने के लिए गई तो तीनों मृत पाए गए.  दूध में छिपकली गिर गई थी. छिपकली गिरने से दूध जहरीली हो गया और उसे पीने से तीनों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान में महिला ने दूध में जहर मिलाकर ससुराल के 13 लोगों की हत्या की
 
महुआ थाना क्षेत्र के फुलार गांव के निवासी 65 वर्षीय प्रभु राय, उसकी 62 वर्षीय पत्नी यशोदा देवी, उसके 30 वर्षीय पुत्र उपेंद्र राय की मौत हो गई. प्रभु राय की 18 वर्षीय पुत्री मनीषा कुमारी ही पूरे परिवार में जीवित है. एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत की खबर से पूरा गांव सदमे में है.


टिप्पणियां

VIDEO : मिड डे मील में जहरीला दूध

इस मामले में थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि मृतकों का दाह संस्कार कर दिया गया. उपेंद्र राय मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement