NDTV Khabar

बिहार का शौचालय घोटाला : तेलंगाना पुलिस ने मास्टरमाइंड बिटेश्वर राय को गिरफ्तार किया

बेंगलुरु जोन के जगदगिरी गट्टा थाना के रिंग बस्ती से बिटेश्वर राय को पकड़ा गया है.

232 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार का शौचालय घोटाला : तेलंगाना पुलिस ने मास्टरमाइंड बिटेश्वर राय को गिरफ्तार किया

शौचालय घोटाला : तेलंगाना पुलिस ने मास्टरमाइंड बिटेश्वर राय को गिररफ्तार किया (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. बिहार में हुए शौचालय घोटाला में बड़ी सफलता
  2. तेलंगाना पुलिस ने बिटेश्वर राय को गिरफ्तार किया है
  3. वह इस घोटाले का मास्टरमाइंड बताया जाता है
पटना: बिहार में हुए शौचालय घोटाला में तेलंगाना पुलिस ने फरार बिटेश्वर राय को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है. 14 करोड़ से अधिक के इस घोटाले का मास्टरमाइंड फरार कैशियर बिटेश्वर राय को गिरफ्तार कर लिया गया है. बेंगलुरु जोन के जगदगिरी गट्टा थाना के रिंग बस्ती से बिटेश्वर राय को पकड़ा गया है.

शौचालय घोटला पर नीतीश ने कहा, नहीं बख्शे जाएंगे घपला-गबन करने वाले

बिटेश्वर राय गिरफ्तारी बचने के लिए पुलिस को चकमा देकर वह तेलंगाना भाग गया था. गौरतलब है कि पटना के गांधी मैदान थाना में घोटाला का एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही बिटेश्वर राय फरार हो गया था. इसकी तलाश में कुछ दिनों पहले ही पटना पुलिस की टीम ने उड़ीसा में छापेमारी की थी लेकिन उस समय बिटेश्वर को पुलिस टीम के आने की भनक लग गई थी जिसके बाद वो उड़ीसा से बेंगलोरु की तरफ फरार होने की सूचना पुलिस को मिली थी. अब तक घोटाला के इस केस में ये 10वीं गिरफ्तारी है.

बिहार में करोड़ों का शौचालय घोटाला, बक्सर से बैंक मैनेजर गिरफ्तार

एसएसपी मनु महाराज की टीम को बिटेश्वर के हर मूवमेंट की खबर मिल रही थी. पटना पुलिस को सूचना मिली थी कि बिटेश्वर तेलंगाना में रह रहा है. तेलंगाना पुलिस की मदद से बिटेश्वर को गिरफ्तार कर पटना लाया जा रहा है. इसके बाद उससे पूछताछ की जाएगी.

टिप्पणियां
VIDEO- मुंबई में अब शौचालय घोटाला, आरटीआई से हुआ खुलासा


वहीं इस मामले में अब भी कई घोटालेबाजों की पुलिस को तलाश है जिसमें फरार एग्जिक्यूटिव इंजीनियर विनय और नवादा के एनजीओ के संचालक उदय सिंह बड़े नाम हैं. इनकी तलाश में लगातार अलग अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है. पटना पुलिस अधिकारियों ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि बिटेश्वर की गिरफ्तारी से कई और इस घोटाले से संबंधित बातें सामने आएंगी और बाकी के फरार लोगों की गिरफ्तारी में भी मदद मिलेगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement