NDTV Khabar

जहानाबाद के बाद बिहार के कैमूर में नाबालिग से छेड़खानी-मारपीट, VIDEO वायरल

वायरल हुए वीडियो में एक नाबालिग प्रेमी युगल को पकड़ने के बाद पांच-छह की संख्या में मनचले लड़की से छेड़खानी और मारपीट कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जहानाबाद के बाद बिहार के कैमूर में नाबालिग से छेड़खानी-मारपीट, VIDEO वायरल

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. बिहार के कैमूर जिले की भगवानपुर थाना की घटना
  2. वीडियो के आधार पर पुलिस हिरासत में दो आरोपी
  3. वीडियो में दिख रहे सात आरोपियों की पहचान हुई
पटना: जहानाबाद के बाद बिहार के कैमूर में छेड़खानी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हुए वीडियो में एक नाबालिग प्रेमी युगल को पकड़ने के बाद पांच-छह की संख्या में मनचले लड़की से छेड़खानी और मारपीट कर रहे हैं. ये वीडियो बिहार के कैमूर जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र का है. 

यह भी पढ़ें :  जहानाबाद में होती रही बच्ची से छेड़छाड़, चीखती रही नाबालिग, कोई नहीं आया बचाने
 
police genericआरोपी लड़की से मारपीट और छेड़खानी कर रहे हैं.
 
वीडियो वायरल होने के बाद कैमूर एसपी ने भभुआ के डीएसपी अजय प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर दिया. वीडियो में पीड़िता रहम की भीख मांग रही है, लेकिन दरिंदों पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है. कैमूर एसपी फारेगुद्दीन ने बताया कि दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बाकी गुनहगारों को भी जल्द ही दबोच लिया जाएगा. पुलिस ने वीडियो के आधार पर सात लोगों की पहचान की है. 

यह भी पढ़ें : जहानाबाद छेड़छाड़ मामला: पुलिस ने चार और नाबालिगों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने बताया कि यह वीडियो तीन दिन पुराना है. पुलिस ने जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है वह घटना के आरोपी हैं. पुलिस ने बताया कि वीडियो में दिख रहे अन्य लोगों की भी पहचान की जा चुकी है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

टिप्पणियां
VIDEO : बिहार में नाबालिग से छेड़खानी, मारपीट


गौरतलब है कि इससे पहले बिहार के जहानाबाद जिले में एक नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में पांच-छह लड़के एक लड़की को घेरकर उससे छेड़छाड़ करते नजर आ रहे थे और उसके साथ बदसलूकी कर रहे थे. लड़की के लाख चिल्लाने के बाद भी लड़के उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे थे, मगर कोई उसकी मदद नहीं कर रहा था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement