NDTV Khabar

बिहार में एक ही आदमी की 2 पत्नियों की गला रेत कर हत्या

भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक ही परिवार की दो महिलाओं की गला काटकर हत्या कर दी गई. दोनों मृतक महिलाओं का विवाह एक ही व्यक्ति के साथ हुआ था. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में एक ही आदमी की 2 पत्नियों की गला रेत कर हत्या

दोनों मृतका एक ही आदमी की पत्नियां थीं, पति का देहांत पहले ही हो चुका था (प्रतीकात्मक चित्र)

पटना: भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक ही परिवार की दो महिलाओं की गला काटकर हत्या कर दी गई. दोनों मृतक महिलाओं का विवाह एक ही व्यक्ति के साथ हुआ था. 

पुलिस के अनुसार, सेदहा गांव निवासी विश्वनाथ सिंह की दो शादियां हुई थी. सिंह की मौत के बाद दोनों सौतनें एक ही घर में एक साथ रह रही थीं. सोमवार की रात जब दोनों अपने घर में थीं, तभी दोनों की गला काटकर हत्या कर दी गई. मंगलवार सुबह गांव के कुछ लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया. 

पुलिस ने बताया कि मृतक महिलाओं की उम्र 50 और 60 वर्ष के बीच है. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस हत्या के पीछे संपत्ति विवाद की आशंका जता रही है. 

टिप्पणियां
ग्रामीणों के मुताबिक विश्वनाथ सिंह की दो शादियां हुई थीं. जब एक पत्नी से संतान नहीं हुई तो उन्होंने दूसरी शादी कर ली. दूसरी पत्नी की एक बेटी है. विश्वनाथ सिंह का पहले ही निधन हो चुका है. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement