राजनीतिक उथल-पुथल पर लगा विराम, उपेंद्र कुशवाहा बोले- एनडीए एकजुट है और रहेगा

रालोसपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने एनडीए में मची उथल-पुथल पर विराम लगा दिया है.

राजनीतिक उथल-पुथल पर लगा विराम, उपेंद्र कुशवाहा बोले- एनडीए एकजुट है और रहेगा

केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

पटना:

रालोसपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने एनडीए में मची उथल-पुथल पर विराम लगा दिया है. उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को कहा कि बिहार में एनडीए एकजुट है और रहेगा. उपेंद्र कुशवाहा शुक्रवार की सुबह पटना पहुंचे और उन्होंने पत्रकारों से पूछा कि जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बृहस्पतिवार शाम को भोज में शामिल नहीं हुए, तो उनसे सवाल क्यों नहीं पूछा जा रहा? केवल मेरी अनुपस्तिथि पर इतना सवाल क्यों पूछा जा रहा है? 

एनडीए में ऊपर से तो सब सही, लेकिन अंदर ही अंदर उबाल, 15 बड़ी बातें

हालांकि, उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वह कुछ निजी कार्यक्रम में व्यस्तता की वजह से पटना एनडीएके भोज में शामिल नहीं हो सके. वहीं, भाजपा नेताओं का कहना है कि उनसे सम्पर्क करने की कोशिश सभी नेताओं ने की, लेकिन उन्होंने बात केवल बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय से की और आने से इनकार कर दिया. बताया जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा के नहीं आने के पीछे उनका भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह द्वारा नज़रअंदाज किया जाना है. खबर है कि उपेंद्र कुशवाहा इस बात से काफी नाराज चल रहे हैं. 

उपेंद्र कुशवाहा के सहयोगी ने कहा- बिहार में एनडीए के चेहरे के रूप में नीतीश कुमार हमें मंजूर नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, उन्हीं की पार्टी के नेता नागमणी द्वारा उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में एनडीए की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा बनाए जाने पर कुशवाहा का कहना था कि जिन्होंने यह बयान दिया है, उनसे सवाल पूछिये, मुझे इस पर कुछ भी नहीं कहना है. बता दें कि रालोसपा के नेता और उपेंद्र कुशवाहा के सहयोगी नागमणी बृहस्पतिवार की शाम को भोज में अन्य नेताओं के साथ शामिल हुए थे और वहां उन्होंने फिर अपनी मांग दोहराई थी. यह माना जा रहा है कि भाजपा नेताओं द्वारा भाषण का कार्यक्रम इन्हीं वजहों से भोज से पहले नहीं रखा गया. 

VIDEO: न हम NDA छोड़ेंगे और न नीतीश : पासवान