NDTV Khabar

मोदी ने लालू से पूछा, 'क्या हाल है....', बदले में मिला ये करारा जवाब

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी ने लालू से पूछा, 'क्या हाल है....', बदले में मिला ये करारा जवाब

UP chunav प्रचार के दौरान लालू यादव ने दावा किया था कि यूपी में सपा-कांग्रेस जीत दर्ज करेगी.

खास बातें

  1. चुनाव में लालू प्रसाद यादव ने सपा-कांग्रेस के लिए प्रचार किया था
  2. लालू ने प्रचार के दौरान सपा-कांग्रेस गठबंधन की जीत का दावा किया था
  3. सुशील मोदी के ट्वीट पर लालू ने भी ट्वीट कर करारा जवाब दिया
पटना:
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, और मणिपुर में बीजेपी की शानदार जीत के बाद बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से ट्विटर पर चुटकी ली तो उन्हें करारा जवाब मिला. सुशील कुमार मोदी ने उन्हें ट्विटर पर लिखा-'क्या हाल है?' इसके जवाब में लालू यादव ने अपने अंदाज में पलटवार किया. लालू ने सुशील कुमार मोदी के ट्वीट के जवाब में लिखा, 'ठीक बा. देखा ना, बीजेपी ने तुम्हें यूपी में नहीं घुसने दिया तो फायदा हुआ.'
 
मालूम हो कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में लालू प्रसाद यादव ने सपा-कांग्रेस के लिए प्रचार किया था. सभी 403 सीटों के रुझान में बीजेपी के 312 प्रत्याशी जीत की ओर अग्रसर है. वहीं सपा-कांग्रेस 66, बीएसपी 18 सीटों पर सिमटती दिख रही है. उत्तराखंड में बीजेपी 58 सीटों पर जीतती दिख रही है. यहां सत्ताधारी कांग्रेस 10 सीटों पर सिमट रही है.

चुनाव प्रचार के दौरान लालू यादव ने दावा किया था कि यूपी में सपा-कांग्रेस जीत दर्ज करेगी. बिहार विधानसभा चुनाव में लालू-नीतीश की जोड़ी ने मिलकर बीजेपी को करारी शिकस्त दी थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement