NDTV Khabar

वैशाली जिले के महनार में कारोबारी की हत्या के बाद तोड़फोड़, पुलिस थाने में हंगामा

कारोबारी की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद लोगों का गुस्सा भड़का, भीड़ ने थाने से लेकर सड़क तक जमकर बवाल किया, वाहन क्षतिग्रस्त किए

111 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वैशाली जिले के महनार में कारोबारी की हत्या के बाद तोड़फोड़, पुलिस थाने में हंगामा

प्रतीकात्मक फोटो.

पटना: बिहार के वैशाली जिले के महनार में कारोबारी की हत्या के बाद भड़के लोगों ने जमकर हंगामा किया और गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी.  हंगामे के दौरान पुलिस के साथ नोकझोंक हुआ और लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया. हंगामा कर रहे लोगों ने पुलिस थाने में खड़ी कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिया और पुलिस के बोर्ड को उखाड़ फेंका.
 
बताया जाता है कि कल देर शाम महनार के कारोबारी श्रवण जायसवाल को अपराधियों ने दुकान में घुसकर गोली मारी. उनकी पटना के निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान मौत हो गई. सुबह-सुबह कारोबारी की मौत की खबर के बाद स्थानीय लोग भड़क गए. सड़कों  पर निकली भीड़ थाने पहुंची और थाने में खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ करने लगी. सामने आए पुलिस कर्मियों को लोगो ने हटने पर मजबूर कर दिया और पुलिस थाने में लगे बोर्ड को उखाड़ फेंका. लोगों का आरोप है कि हत्या की वारदात के बाद भी पुलिस पीड़ित के परिजनों से मिलने तक नहीं पहुंची.

VIDEO : बीएसपी नेता की हत्या के बाद तोड़फोड़


घटना के बारे में  स्थानीय व्यापारी महेंद्र कुमार बताते हैं कि घटना के 18 घंटे बाद भी पुलिस नहीं आई. पिछले साल भी उनके घर में हत्या हो गई थी. गौरतलब है कि मृतक कारोबारी के भतीजे की पिछले साल अपराधियों ने हत्या कर दी थी. बहरहाल इस मामले पर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement