वादा याद दिलाने पर भड़के स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे, वायरल हो रहा VIDEO

अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने एक बार फिर अपना आपा खो दिया. मामला बक्सर के सदर अस्पताल में वादे के बावजूद अल्ट्रासाउंड मशीन नहीं लगाने से जुड़ा हुआ है.

वादा याद दिलाने पर भड़के स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे, वायरल हो रहा VIDEO

बक्सर से बीजेपी सांसद हैं केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे.

खास बातें

  • वादा याद दिलाने पर भड़के स्वास्थ्य राज्यमंत्री
  • 'अल्ट्रासाउंड मशीन नहीं लगाने का मामला'
  • बक्सर से BJP सांसद हैं अश्विनी चौबे
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री और बक्सर से BJP सांसद अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने एक बार फिर अपना आपा खो दिया. मामला बक्सर के सदर अस्पताल में वादे के बावजूद अल्ट्रासाउंड मशीन नहीं लगाने से जुड़ा हुआ है. न्यूज एजेंसी ANI के वीडियो में देखा जा सकता है कि बक्सर के सर्किट हाउस के बाहर विरोध की तख्तियां लिए पहुंचे लोगों और दिव्यांगों पर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे और उनके समर्थक भड़क रहे हैं. बताया रहा है कि इसके बाद धक्कामुक्की की भी नौबत आ गई. दरअसल, लोग वहां मंत्रीजी के आश्वासन के तीन महीने बाद भी अल्ट्रासाउंड मशीन नहीं लगाए जाने का विरोध करने पोस्टर लेकर वहां जमा हुए थे. 

देखें VIDEO- 

अश्विनी चौबे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लगा था सोने का आरोप- स्वास्थ्य राज्य मंत्री बोले 'मैं सो नहीं रहा था बल्कि...'

सर्किट हाउस से निकलते ही अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) और उनके समर्थक इन पोस्टरों को लेकर खड़े लोगों पर भड़क गए. पोस्टरों पर अश्विनी चौबे के विरोध में नारे लिखे हुए थे, जिसे देखकर मंत्रीजी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. 

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे की कार के दस्तावेज नहीं जांचने पर दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

बता दें कि पिछले दिनों बक्सर यात्रा के दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने आश्वासन दिया था कि सदर अस्पताल में अल्ट्रासाउंड मशीन जल्द चालू हो जाएगा. उसी मामले में जानकारी के लिए युवा नेता व दिव्यांग संघ के सदस्य सर्किट हाउस पहुंचे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले सितंबर महीने में 'जनता दरबार' में एक पुलिस के एसएसआई से उन्होंने कहा था कि तुम्हारी वर्दी उतरवा लेंगे. इसके बाद इस घटना का वीडियो भी वायरल होकर चर्चा का विषय बना था. डुमराव में अश्विनी चौबे ने भरे जनता दरबार में डुमराव थाने के एएसआई को वर्दी उतरवा लेने की धमकी दे डाली थी.

VIDEO : गाड़ी रोकने पर भड़क गए अश्विनी चौबे, अफसर को दी धमकी