NDTV Khabar

'सत्ता तेरा जुल्म बहुत, तो हमारी भी तैयारी है' : लालू को दोषी ठहराए जाने के बाद तेजस्वी ने कहा

तेजस्वी यादव ने राजद कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि वे कोर्ट के फैसले का सम्मान करें. उन्होंने ट्वीट किया, सत्य को कोई नहीं हरा सकता. हमारी जीत होगी और जरूर होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सत्ता तेरा जुल्म बहुत, तो हमारी भी तैयारी है' : लालू को दोषी ठहराए जाने के बाद तेजस्वी ने कहा

लालू को दोषी ठहराए जाने के बाद तेजस्वी ने ट्वीट किया, सत्य को कोई नहीं हरा सकता, हमारी जीत जरूर होगी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कार्यकर्ता कोर्ट के फैसले का सम्मान करें, अपना प्रेम बनाए रखें : तेजस्वी
  2. 'सत्य को कोई हरा नहीं सकता, हमारी जीत जरूर होगी'
  3. लालू बोले, मुझे साजिश के तहत फंसाया गया, हम हाईकोर्ट में अपील करेंगे
पटना: लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के एक मामले में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, 'लालू जी जिस वर्ण और गरीबी में पैदा हुए और जिस संघर्ष के दम पर सत्ता के स्थापित गलियारों को अपने दमखम से हिलाया, वही सबसे बड़ा घोटाला है और वह उसी की सजा भुगत रहे हैं.' तेजस्वी ने राजद कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि वे कोर्ट के फैसले का सम्मान करें. उन्होंने ट्वीट किया, सत्य को कोई नहीं हरा सकता. हमारी जीत होगी और जरूर होगी. अपना प्रेम और विश्वास बनाए रखें. तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'सत्ता तेरा जुल्म बहुत, तो हमारी भी तैयारी है. लालू जी के साथ खड़ा एक-एक बिहारी है.'

रांची की होटवार जेल में इस बार लालू यादव बने कैदी नंबर 3351, 10x12 के कमरे में दी गई हैं ये चीजें

वहीं राजद नेता मनोज झा ने लालू को दोषी ठहराए जाने पर इसे 'गंदी राजनीति' और सीबीआई को अप्रत्यक्ष रूप से 'पिंजरे का तोता' करार दिया. मनोज झा ने पत्रकारों से कहा, 'पिंजरे के तोते' का इस्तेमाल उन राजनीतिक विरोधियों के लिए किया जा रहा है, जो भाजपा के समक्ष नहीं झुकते. उन्होंने कहा कि इस निर्णय के बाद भी पार्टी कार्यकर्ताओं की उनके राजनीतिक प्रतिद्वंदियों के खिलाफ लड़ाई कमजोर नहीं होगी. मनोज झा ने कहा, हमें न्यायिक प्रक्रिया और इस देश की संस्कृति में पूरा विश्वास है. लेकिन हम जानते हैं कि किस तरह की ताकतें लगातार लालू प्रसाद को परेशान करने की कोशिश कर रही हैं. 'तोते' को एक दिन न्यायिक प्रक्रिया के सामने झुकना पड़ेगा.

लालू पर कोर्ट के फैसले के बाद सुशील मोदी का ट्वीट, 'आज चारा, अगला 'लारा'?'

टिप्पणियां
चारा घोटाले से जुड़े देवघर कोषागार से फर्जीवाड़ा कर लगभग 89 लाख रुपये की निकासी करने के मामले में विशेष सीबीआई अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद लालू प्रसाद ने कहा कि उन्हें राजनीतिक विद्वेष के चलते साजिश के तहत इस मामले में फंसाया गया है. उन्होंने कहा कि इस फैसले के खिलाफ वह हाईकोर्ट में अपील करेंगे, जहां से उन्हें इंसाफ मिलने की पूरी उम्मीद है.

VIDEO : लालू पर अदालती फैसले का सियासी असर क्या होगा?
वहीं राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने अदालत परिसर में मीडिया से कहा कि यह सब गरीब-गुरबा की पार्टी को बदनाम करने की साजिश है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement