NDTV Khabar

...जब कोर्ट में जज ने कहा- लालूजी जेल में आपके लिए दही-चूड़ा का इंतजाम हो जाएगा

कोर्ट में लालू यादव ने मकर संक्रांति की चर्चा करते हुए कहा कि उनके यहां इसे काफी धूम-धाम से मनाया जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...जब कोर्ट में जज ने कहा- लालूजी जेल में आपके लिए दही-चूड़ा का इंतजाम हो जाएगा

लालू यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. चारा घोटाले के एक और मामले में लालू यादव के ऊपर आएगा फैसला.
  2. जेल में मिलने वाले समर्थकों की संख्या बढ़ाये जाने की लालू ने की अपील.
  3. लालू यादव ने कहा कि उनके यहां दही-चूड़ा धूमधाम से मनाया जाता है.
पटना:

चारा घोटाले के एक मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के ऊपर इसी घोटाले के एक अन्य मामले में 24 जनवरी को फैसला सुनाया जाएगा. चारा घोटाले के एक अन्य मामले में बुधवार को लालू प्रसाद अन्य अभियुक्तों के साथ रांची की विशेष सीबीआई अदालत में पेश हुए. जज शिवपाल सिंह की कोर्ट में लालू यादव ने हफ्ते में मात्र तीन मिलने वालों की संख्या को बढ़ाने की मांग की. 

यह भी पढ़ें - चारा घोटाला: लालू प्रसाद यादव पर एक और मामले में इसी महीने फैसला आ सकता है फैसला

जब लालू से फर्जी तरीके से जेल में अपने समर्थक यानी सेवादार रखने पर कोर्ट के जज ने सवाल किया तो लालू ने इस मामले से साफ इनकार कर दिया. लालू ने कहा कि उन्हें मामलू भी नहीं है. लालू ने मीडिया पर इसका ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि ये सब मीडिया की दिमाग की उपज है. 


कोर्ट में लालू यादव ने मकर संक्रांति की चर्चा करते हुए कहा कि उनके यहां इसे काफी धूम-धाम से मनाया जाता है. इसलिए उनके समर्थकों से उन्हें मिलने दिया जाये. इस पर जज शिवपाल सिंह ने कहा कि वो सनिश्चित करेंगे कि जेल के अंदर आपके लिए दही चूड़ा का इंतजाम हो जाए. हालांकि, लालू यादव ने हजारीबाग के ओपन जेल जाने में अपनी असमर्थता जाहिर की और कहा कि वहां पर सुरक्षा का मुद्दा हो सकता है. 

यह भी पढ़ें - जब लालू ने कोर्ट में कहा- साहब जेल में बहुत ठंड लगती है, तो जज बोले- तबला बजाइये

पिछले हफ्ते हुए सजा की चर्चा करते हुए लालू यादव ने कहा कि उन्होंने इस पर एक शब्द भी नहीं बोला. मगर जब जज ने राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की चर्चा की तब लालू यादव ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कौन है यह शहाबुद्दीन.

टिप्पणियां

बता दें कि सजा के ऐलान से पहले जब कोर्ट में लालू यादव ने जज से कहा था कि साबह जेल में बहुत ठंड लगती है तब जज ने कहा था कि तबला बजाइये. 

VIDEO : लालू की सेवा में दो सेवक जेल गए



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement