NDTV Khabar

जब लालू यादव ने एयर होस्टेस से कहा- सिस्टर देखो, कोई हमको काजू खाने नहीं दे रहा...

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने आज रांची कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब लालू यादव ने एयर होस्टेस से कहा- सिस्टर देखो, कोई हमको काजू खाने नहीं दे रहा...

लालू यादव (फाइल फोटो)

रांची: चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने आज रांची कोर्ट में सरेंडर कर दिया और वहां उन्हें एक बार फिर से रांची जेल में भेज दिया गया. हालांकि, उन्हें फ़िलहाल अस्पताल में कोर्ट के आदेश के बाद रखा जायेगा. बता दें कि इससे पहले बुधवार को लालू यादव रांची से पटना गये थे. 

लालू यादव का दावा-मोदी सरकार 2019 से पहले विरोधी नेताओं को जेल भेजने की बना रही योजना

लेकिन बुधवार को जब लालू यादव रांची से पटना प्लेन में जा रहे थे, तब मीडिया वालों में ख़ासकर टीवी न्यूज़ चैनल के साथ यात्रा कर रहे पत्रकारों में उनके साथ इंटरव्यू करने की होड़ लगी थी. लालू यादव भी बारी-बारी से सबको इंटरव्यू दे रहे थे. इसी बीच एक पत्रकार पहुंचे और लालू यादव से रहा नहीं गया तो उन्होंने एयर होस्टेस की ओर इशारा करते हुए कहा- सिस्टर... सिस्टर देखिए हमको कोई काजू नहीं खाने दे रहा, हम इतना महंगा टिकट खरीद कर यात्रा कर रहे हैं.

चारा घोटाले मामले में लालू प्रसाद यादव ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर, पहले जाएंगे जेल और फिर अस्‍पताल

स्वाभाविक है कि पत्रकारों समेत सभी यात्री अपनी हंसी नहीं रोक पाए. लालू यादव को मीडिया का जमावड़ा अच्छा लगता है और कई महीनों के बाद उन्हें इतना ज़्यादा मीडिया का फ़ोकस मिल रहा था. गौरतलब है कि लालू यादव ने सरेंडर करने से पहले कहा कि हमने हाईकोर्ट के आदेश का पालन किया और तय समय में कोर्ट में हाजिर हो गये.

टिप्पणियां
NDTV से बोले लालू यादव, सारे नेता बैठेंगे और पांच मिनट में तय हो जाएगा अगला प्रधानमंत्री

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के देवघर कोषागार समेत सभी तीन मामलों में जेल की सजा काट रहे हैं. चारा घोटाला से जुड़े तीन मामलों में रांची स्थित सीबीआई अदालत ने दिसंबर, 2017 को लालू को सजा सुनायी थी. 
 
VIDEO: लालू यादव ने किया सरेंडर, कोर्ट ने भेजा जेल


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement