NDTV Khabar

जब राहुल गांधी के 'कांग्रेस मुस्लिम पार्टी' वाले बयान पर नीतीश कुमार ने बोलने से किया इंकार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक तथाकथित बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया. हालांकि नीतीश कुमार की सहयोगी बीजेपी ने राहुल को उनके उस बयान पर घेरा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब राहुल गांधी के 'कांग्रेस मुस्लिम पार्टी' वाले बयान पर नीतीश कुमार ने बोलने से किया इंकार

सीएम नीतीश कुमार की फाइल फोटो

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक तथाकथित बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया. हालांकि नीतीश कुमार की सहयोगी बीजेपी ने राहुल को उनके उस बयान पर घेरा है. 

बिहार : CM नीतीश कुमार ने फिर उठाई विशेष दर्जे की मांग, कहा- यह राज्य की जरूरत है

बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुस्लिम बुद्धजीवियों के साथ एक बैठक में कहा कि कांग्रेस पार्टी मुस्लिमों की पार्टी है. इस सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी जाने हम किसी को सुझाव देने में विश्वास नहीं करते हैं. सब पार्टी अपने-अपने ढंग से काम करती हैं. इसमें हमको क्या सुझाव देना चाहिए, कौन क्या बोलते हैं, सब सोचकर बोलते हैं. 

JDU की तेजस्वी को नसीहत, पिता लालू यादव से 'राजनीति में भ्रष्टाचार का अर्थशास्त्र' सीखें...

नीतीश के रूख से साफ है कि फिलहाल वो इस विवाद पर किसी के पक्ष या विपक्ष में नहीं बोलना चाहते हैं या ना दिखना चाहते हैं. नीतीश के इस स्टैंड को हाल में कांग्रेस पार्टी के नेताओं का उनके प्रति नरम रुख से भी जोड़ रहे हैं. बिहार में अधिकांश कांग्रेस विधायक किसी भी हाल में नीतीश को वापस महागठबंधन का नेता मानने के लिए तैयार हैं, लेकिन निश्चित रूप से भाजपा के नेताओं को नीतीश का ये रुख रास नहीं आया होगा. उन्हें उम्मीद रहती है कि नीतीश भी ऐसे मुद्दों पर उनके समर्थन में आए और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है.

टिप्पणियां
VIDEO: बिहार में CM नीतीश कुमार ने एक बार फिर राज्य को विशेष दर्जा देने की मांग उठाई

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement