NDTV Khabar

सीएम नीतीश ने क्यों कहा कि अगले चुनाव के बाद लालू यादव वापस पवेलियन जाएंगे ?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सप्ताह में छह दिन अपने विरोधियों की आलोचना झेलते हैं और सोमवार को अपने जन संवाद के बाद संवाददाता सम्मेलन में सूद के साथ उन आलोचनाओं का जवाब देते हैं.

15 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम नीतीश ने क्यों कहा कि अगले चुनाव के बाद लालू यादव वापस पवेलियन जाएंगे ?

खास बातें

  1. लालू यादव के बयानों पर सीएम नीतीश का निशाना.
  2. नीतीश ने कहा कि चुनाव के बाद लालू पवेलियन जाएंगे.
  3. नीतीश ने कहा राजद लालू यादव की फैमिली संपत्ति की तरह है.
पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सप्ताह में छह दिन अपने विरोधियों की आलोचना झेलते हैं और सोमवार को अपने जन संवाद के बाद संवाददाता सम्मेलन में सूद के साथ उन आलोचनाओं का जवाब देते हैं. सोमवार को सीएम नीतीश कुमार ने राजद अध्यक्ष लालू यादव के आलोचनाओं पर जवाब देते हुए कहा कि अभी उनके साथ रहने के कारण उनके जितने विधायक जीत कर आए, देखिएगा अगले चुनाव के बाद कितने लोग बैक टू पवेलियन जाएंगे.

नीतीश ने लालू यादव को आज अपने बड़े भाई की जगह श्रीमान कहकर सम्बोधित किया. नीतीश ने कहा कि श्रीमान के घर पर जब छापा पड़ा, तब उनसे क्या-क्या उमीद की गयी. लालू यादव के दसवीं बार पार्टी अध्यक्ष बनने पर नीतीश ने कहा कि ये पार्टी लालू यादव की फैमिली संपत्ति की तरह है. 

यह भी पढ़ें - 'भूरा चूहा' वाले बयान पर नीतीश कुमार का लालू को जवाब- ऐसे घटिया शब्दों का इस्तेमाल नहीं करता

बिहार में हुए कुछ घोटालों को लेकर लालू यादव के द्वारा हो रही आलोचनाओं पर सीएम नीतीश ने कहा कि उन्हें एक तरफा बोलने दीजिए. लेकिन उन्होंने लालू यादव को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर मुद्दों पर बहस हो तो उस डिबेट में भाग लेने के लिए तैयार हैं. आगे उन्होंने कहा कि लालू यादव को प्रचार में बने रहना आता है. पहले वो मीडिया के डार्लिंग थे और अब पोस्टर बॉय बने घूम रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - नीतीश ने बिहार में घोटालों की भारी सेल लगाई हुई है : लालू प्रसाद यादव

लालू यादव के बयानों पर खासकर इस मुद्दे पर कि राज्य में चुनाव जल्द होंगे, नीतीश ने कहा कि कोई नहीं जानता कि लालू यादव अपना बयान कैसे बदलते रहते हैं. लालू यादव कभी भी अपनी घोषणा पर अमल नहीं करते लेकिन उसे कोई याद नहीं करता.

VIDEO: बीजेपी को गुजरात में कोई खतरा नहीं है : नीतीश कुमार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement