केंद्रीय मंत्री Ashwini Choubey पर बिहार पुलिस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें पूरा मामला

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) से अब बिहार पुलिस ने दो-दो हाथ करने की ठानी हैं. एक पुलिस अधिकारी को अपने जनता दरबार में फटकार लगाने की अश्विनी चौबे की चाल उलटी पड़ती नज़र आ रही हैं.

केंद्रीय मंत्री Ashwini Choubey पर बिहार पुलिस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें पूरा मामला

Ashwini Choubey: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

बिहार:

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) से अब बिहार पुलिस ने दो-दो हाथ करने की ठानी हैं. एक पुलिस अधिकारी को अपने जनता दरबार में फटकार लगाने की अश्विनी चौबे की चाल उलटी पड़ती नज़र आ रही हैं. बिहार पुलिस ने बक्सर में दुर्व्यवहार और ग़लत ढंग से बात करने का एक शिकायत दर्ज कराई हैं.

बिहार : केंद्रीय मंत्री ने पुलिस कर्मी को 'जनता दरबार' में दी वर्दी उतरवा लेने की धमकी

इससे पहले मंत्री अश्विनी चौबे ने सोमवार को भाजपा के एक कार्यकर्ता लक्ष्मण दुबे द्वारा की गई शिकायत पर ओपी प्रभारी राजीव रंजन को बुलाकर आग बबूला हो गये. इतना ही नहीं, वर्दी उतारने और भविष्य ख़राब करने की भी धमकी दे डाली थी. लक्ष्मण दुबे ने बताया था कि उनका नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज किया गया हैं और मंत्री से मदद मांगी थी. इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था.

दरअसल मंत्री भाजपा के जिस कार्यकर्ता की तरफ़दारी कर रहे हैं उसका नाम पहले से गुंडा रेजिस्टर में दर्ज हैं. वो एक मामले में चार्जशीट भी दर्ज हैं. बहरहाल पुलिस का कहना हैं कि मंत्री ने जिस आक्रमकता से पुलिस अधिकारी से बात की, उस पर अभी मौन रह गये. आने वाले दिन में उनकी बदतमीज़ी और बढ़ सकती हैं. लेकिन देखना यह हैं कि आख़िर पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती हैं या शिकायत की औपचारिकता के बाद कान में तेल डाल के सो जाती हैं.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे की कार के दस्तावेज नहीं जांचने पर दो पुलिसकर्मी सस्पेंड


इससे पहले एक और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में एक प्रशासनिक अधिकारी के साथ धमकी भरे लहजे में बात की थी. हालांकि वहां उनके खिलाफ किसी ने कोई शिकायत नहीं करायी हैं, लेकिन जब उन्होंने आत्महत्या करने की धमकी दी तो जनता दल यूनाइटेड के नेताओं ने कहा कि ऐसा करने से उन्हें रोका किसने हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: बिहार में कई पुलिसवालों पर लग रहा ट्रैफिक नियम तोड़ने का आरोप