NDTV Khabar

नीतीश की पार्टी ने आख़िर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को धन्यवाद क्यों कहा?

रविवार को दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि राहुल गांधी का भाषण सबसे संतुलित और मर्यादित था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश की पार्टी ने आख़िर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को धन्यवाद क्यों कहा?

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नीतीश की पार्टी ने राहुल गांधी को धन्यवाद कहा
  2. जेडीयू ने जंतर मंतर पर राहुल द्वारा दिए गए भाषण की तारीफ की
  3. केसी त्यागी ने कहा कि राहुल गांधी का भाषण सबसे संतुलित और मर्यादित था
पटना: जंतर मंतर पर बिहार के मुजफ्फरपुर के मुद्दे पर प्रदर्शन के एक दिन बाद जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके भाषण के लिए धन्यवाद कहा. रविवार को दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि राहुल गांधी का भाषण सबसे संतुलित और मर्यादित था. उन्होंने ये भी कहा कि हम उन्हें भरोसा दिलाना चाहते हैं कि नीतीश कुमार जी की सरकार ने अभी तक किसी आरोपी को ना बख़्शा है और ना उन्हें छोड़ेगी. इससे पहले राहुल गांधी ने जंतर मंतर पर कहा था कि नीतीश 'जी ने बयान दिया, उन्होंने कहा कि शर्म की बात है, उनको शर्म आ रही है और सही बात है, नीतीश जी को जल्दी से जल्दी कार्रवाई करनी चाहिए. जो लोग जिम्मेदार हैं, उन पर एक्शन लेना चाहिए और जिसको सजा देनी है, जिसको जेल में डालना है, जल्दी से जल्दी उन पर कार्रवाई करनी चाहिए. अगर सचमुच में शर्म आ रही है तो फिर काम करके, नीतीश जी एक्शन लेकर दिखाईये.'

मुजफ्फरपुर कांड पर राज्यपाल की चिट्ठी को जेडीयू मान रही दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय का 'खेल'

मुजफ्फरपुर रेप कांड को लेकर बीते दिनों जंतर मंतर पर विपक्षी पार्टियों ने जमकर प्रदर्शन किया था. इस विरोध प्रदर्शन की अगुवाई बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने की थी. इस प्रदर्शन में शामिल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले की तीन महीने में जांच मुकम्मल कर दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की थी. केजरीवाल ने कहा कि महिलायें सार्वजनिक स्थल और घरों में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने इसे भाजपा प्रायोजित भय का वातावरण बताते हुये कहा कि भाजपा के राज में सोशल मीडिया पर उनकी अपनी ही महिला नेता सुरक्षित नहीं है. केजरीवाल ने नीतीश कुमार का नाम लिये बिना उन्हें आगाह करते हुये कहा था ‘‘एक निर्भया कांड ने तत्कालीन संप्रग सरकार का सिंहासन हिला दिया था. अब 40 बच्चियों के साथ वीभत्स दुराचार हुआ है, बिहार से लेकर दिल्ली और पूरे देश में जनता का गुस्सा साफ दिख रहा है.

 मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड : विपक्ष द्वारा नीतीश के इस्‍तीफे की मांग पर यह बोले केसी त्‍यागी

इस मौके पर महिला सुरक्षा के मुद्दे पर प्रदर्शन के दौरान विपक्ष की एकजुटता प्रदर्शित करते हुये कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, आप के संजय सिंह, माकपा के सीताराम येचुरी, भाकपा के डी राजा, सपा सांसद तेज प्रताप यादव, सुरेन्द्र नागर, वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव और तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी, इनेलो के दुष्यंत चौटाला सहित अन्य दलों के नेता भी मौजूद थे. प्रदर्शन में शेहला रशीद और कन्हैया कुमार भी उपस्थित थे.

मुजफ्फरपुर कांड पर फिर बोले सीएम नीतीश : हम किसी को बख्शने वाले नहीं, बाकी आपको गाली देना है तो दीजिए

टिप्पणियां
वहीं, इस संबंध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में एक सरकारी कार्यक्रम में कहा कि जो गड़बड़ करेगा अंदर जाएगा. नीतीश ने कहा कि उसको बचाने वाला भी अंदर जाएगा और हम किसी को बख्‍शने वाले नहीं हैं. नीतीश ने कहा कि हमने आज तक किसी से समझौता नहीं किया और ना करने वाले हैं.

VIDEO: मुजफ्फरपुर कांड: जो गड़बड़ करेगा वह अंदर जाएगा- नीतीश कुमार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement