'बदलो बिहार-बनाओ बेहतर बिहार' के जरिए बिहार की राजनीति में क्यों सक्रिय होना चाहते हैं यशवंत सिन्हा?

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा बिहार की राजनीति में सक्रिय होना चाहते हैं. इस दिशा में पहला कदम उठाते हुए यशवंत सिन्हा ने मंगलवार से ''बदलो बिहार-बनाओ बेहतर बिहार'' यात्रा की शुरुआत की.

'बदलो बिहार-बनाओ बेहतर बिहार' के जरिए बिहार की राजनीति में क्यों सक्रिय होना चाहते हैं यशवंत सिन्हा?

यशवंत सिन्हा ने ''बदलो बिहार-बनाओ बेहतर बिहार'' यात्रा की शुरुआत की

पटना:

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा बिहार की राजनीति में सक्रिय होना चाहते हैं. इस दिशा में पहला कदम उठाते हुए यशवंत सिन्हा ने मंगलवार से ''बदलो बिहार-बनाओ बेहतर बिहार'' यात्रा की शुरुआत की. यशवंत सिन्हा इस यात्रा के पहले चरण में अगले दस दिनों तक केंद्रीय बिहार के कई जिलों के अलावा उत्तर बिहार के जिलों में जायेंगे. जहां लोगों संग जनसंभाग के साथ-साथ वहां की स्थिति का जायज़ा लेंगे.

पटना के जेपी गोलंबर पर यशवंत सिन्हा ने अपनी इस यात्रा की शुरुआत में कहा कि राजनीति का समय हैं क्योंकि बिहार में चुनाव आने वाले हैं सब लोग इसको आंदोलन में परिवर्तित करना चाहते हैं इसी संदेश को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं.

यह पूछे जाने पर चुनाव के समय किन-किन दलों के साथ उनका तालमेल हो सकता हैं. जिसपर यशवंत सिन्हा ने कहा कि गठबंधन हैं और बार-बार ज़ोर देकर कहा हैं, जो लोग हमारे कार्यक्रम के साथ शामिल होना चाहते हैं उनका स्वागत हैं. इस यात्रा में यशवंत सिन्हा के साथ जहानाबाद के पूर्व सांसद अरूण कुमार और पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा भी दिखीं. माना जा रहा हैं कि यशवंत सिन्हा बिहार की राजनीति में पहले यह आंकना चाहते हैं कि कौन-कौन से लोग उनके साथ आ सकते हैं. अभी तक किसी राजनीतिक दल ने औपचारिक रूप से उन्हें संपर्क नहीं किया हैं.

Newsbeep

वीडियो: नीतीश कुमार और चिराग पासवान के बीच खींचतान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com