NDTV Khabar

BJP सांसद हुकुमदेव नारायण यादव के साथ बदसलूकी का मामला अब क्यों सुर्ख़ियों में है?

राष्ट्रीय जनता दल ने पूछा है कि, 'भाजपा के सांसद हुकुमदेव नारायण यादव स्पष्ट करें कि वायरल हो रहा यह चिट्ठी असली है या फर्जी!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP सांसद हुकुमदेव नारायण यादव के साथ बदसलूकी का मामला अब क्यों सुर्ख़ियों में है?

भाजपा के वरिष्ठ सांसद हुकुमदेव नारायण यादव. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 1 अप्रैल को पटना एयरपोर्ट पर हुई थी बदसलूकी
  2. सुरक्षा अधिकारी ने एयरपोर्ट पर किया था दुर्व्यवहार
  3. राजद ने शिकायत पत्र शनिवार को जारी किया
पटना: भाजपा के वरिष्ठ सांसद हुकुमदेव नारायण यादव (Hukmdev Narayan Yadav) के साथ पटना एयरपोर्ट पर एक सुरक्षा अधिकारी ने सुरक्षा के नाम पर दुर्व्यवहार किया. हालांकि ये घटना 1 अप्रैल की है, लेकिन यह मामला शनिवार को उस समय सामने आया जब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने हुकुमदेव नारायण यादव द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री को लिखी शिकायत पत्र शनिवार को जारी किया.
 
राष्ट्रीय जनता दल द्वारा एक ट्वीट में सांसद हुकुमदेव नारायण यादव से पूछा गया है कि, 'भाजपा के सांसद हुकुमदेव नारायण यादव स्पष्ट करें कि वायरल हो रहा यह चिट्ठी असली है या फर्जी! इस तरह के बदनीयती, जातिवादी घृणा और पूर्वाग्रह से भरे व्यवहार का तो देश का बहुजन समाज तो आदी हो चुका है, खैर आपकी तो बात ही कुछ और है!

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : अब BJP सांसद हुकुमदेव नारायण ने पटना एयरपोर्ट पर जमाई धौंस, अकेले बस में बैठकर विमान तक पहुंचे

हालांकि यादव ने इस बात की पुष्टि की है कि ये घटना और ये पत्र दोनो सही हैं, लेकिन उन्होंने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि आख़िर ये इतने समय के बाद मीडिया में कैसे लीक हुआ. हालांकि उनका कहना था कि इस संबंध में जो कारवाई होनी थी वो हो चुकी है और वह इससे संतुष्ट हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement