NDTV Khabar

नीतीश कुमार को हेलिकॉप्टर की यात्रा से डर क्यों लगता है?

नीतीश कुमार रविवार को ग्रामीण कार्य विभाग के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. भाषण के क्रम में उन्होंने कहा कि वो सड़क मार्ग से राज्य के अंदर यात्रा करना बेहतर समझते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश कुमार को हेलिकॉप्टर की यात्रा से डर क्यों लगता है?

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हेलिकॉप्टर से यात्रा मजबूरी में करते हैं. उनका कहना है कि हेलिकॉप्टर सबसे ख़राब सवारी है. नीतीश के अनुसार मजबूरी में उन्हें हेलिकॉप्टर से यात्रा करनी पड़ती है. नीतीश कुमार रविवार को ग्रामीण कार्य विभाग के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. भाषण के क्रम में उन्होंने कहा कि वो सड़क मार्ग से राज्य के अंदर यात्रा करना बेहतर समझते हैं. उनके अनुसार हेलिकॉप्टर से यात्रा करना उनकी मजबूरी है.

हालांकि नीतीश ने हेलिकॉप्टर से यात्रा से बचने के पीछे का कारण मौसम को बताया. उनके अनुसार ख़राब मौसम में इतना ऊपर नीचे होता है जिससे एक डर बना रहता है. नीतीश ने बताया कि बिहार के अधिकांश अधिकारी इसी कारण से हेलिकॉप्टर से यात्रा करने से बचते हैं.

टिप्पणियां
इस कार्यक्रम में नीतीश ने बार-बार विभाग के अधिकारियों को ग्रामीण सड़कों के रखरखाव पर ध्यान देने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि सड़क के निर्माण से ज़्यादा ध्यान उसके रखरखाव पर दिया जाना चाहिए.

VIDEO: बिहार में साल 2020 में ही होंगे चुनाव: सीएम नीतीश


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement